April Fool Ideas: गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को बनाना चाहते हैं अप्रैल फूल? तो जानिए ये बेस्ट आइडिया
Advertisement

April Fool Ideas: गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को बनाना चाहते हैं अप्रैल फूल? तो जानिए ये बेस्ट आइडिया

अप्रैल फूल मनाया बड़ा मजा आया.... आज यानी 1 अप्रैल (April fool) को हर साल अप्रैल फूल मनाया जाता है. इस दिन का मतलब है सभी को बेवकूफ बनाना. इस दिन का इतना महत्व है कि इस दिन को लेकर गाने तक बन चुके हैं.

April Fool Ideas: गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को बनाना चाहते हैं अप्रैल फूल? तो जानिए ये बेस्ट आइडिया

April Fool idea: अप्रैल फूल मनाया बड़ा मजा आया.... आज यानी 1 अप्रैल (April fool) को हर साल अप्रैल फूल मनाया जाता है. इस दिन का मतलब है सभी को बेवकूफ बनाना. इस दिन का इतना महत्व है कि इस दिन को लेकर गाने तक बन चुके हैं. हालांकि अब लोग अपनी जिंदगी में इतना व्यस्त हो गए है कि अप्रैल फूल मनाना पूरी तरह से भूल गए हैं. लेकिन कुछ लोग आज भी ऑफिस, घर, फैमिली, बच्चों के साथ अप्रैल फूल मनाने के लिए प्लान करते ही हैं, तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताएंगे. जिससे आप अप्रैल फूल बना सकते हैं.

1. बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के लिए
आप अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ मजाक करना चाहते हैं तो उसे बताए कि आपने कही पैसे इनवेस्ट किए थे, लेकिन उसमें उसके सारे पैसे उड़ गए. या उसे ये बताएं कि आपको बहुत  सारे पैसे मिले है. अब आप उनके एक्सप्रेशन के हिसाब से बताए कि ये मजाक था.

2. ऑफिस में मजेदार प्रैंक
अगर आप जॉब करते हैं तो सुबह-सुबह ऑफिस चले जाएं और फिर अपने साथ काम करने वाले साथी के माउस को छुपा दें. या फिर उससे कह दें कि वो जल्दी ऑफिस आ जाए, आज वो छुट्टी पर है.

3. आवाज़ बदलकर फोन पर तंग करना
आप आपने दोस्त के साथ भी प्रैंक कर सकते हैं. इसे आप किसी पर भी ट्राय कर सकते हैं. आपको करना बस ये है कि आप फोन पर आवाज बदलकर बात करें. इससे आपका दोस्त बड़ी आसानी से मूर्ख बना  सकते हैं.

4. ऑफिस में किसी का फोन छिपा दें
इसके अलावा सबसे जल्दी और आसान ट्रिक ये है कि आप अपने दोस्त का फोन लें और उसे कहीं भी छिपा दें. फोन तो आज हर किसी की जरूरत है, इससे वो इतना परेशान हो जाएगा कि वो फोन को हर जगह ढूंढेगा.

5. पैसे का प्रैंक
आप अपनी गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के भी साथ ये प्रैंक आसानी से कर सकते हैं. आपको करना बस ये है कि कोई नकली नोट जमीन पर पटकना है, और आपके दोस्त को उसे चुपके से उठाने के लिए कहना है. जब वो उठाएगा तो पता चलेगा कि नोट नकली है.

6. प्रपोज करके बनाएं प्रैंक
ये ट्रिक तो आपको जरूर ट्राय करना चाहिए. दरअसल अगर आपका किसी पर क्रश है तो आप उससे अचानक से प्रपोज मार दें. बस अगर वो गुस्सा होता है तो कह दीजिएगा कि ये प्रैंक है. और अगर वो कुछ नहीं बोलता है, तो आपके लिए इशारा काफी है.

Trending news