Happy Birthday PM Modi: मुस्लिम समुदाय ने पीएम मोदी को दिया अनमोल तोहफा, राजगढ़ में जन्मदिन को बनाया खास
Advertisement

Happy Birthday PM Modi: मुस्लिम समुदाय ने पीएम मोदी को दिया अनमोल तोहफा, राजगढ़ में जन्मदिन को बनाया खास

Happy Birthday PM Modi: आज पूरा देश पीएम मोदी का जन्मदिन मना रहा है. इस मौके को खास बनाने के लिए लोग अलग-अलग सेवा कार्य में लगे हैं. राजगढ़ में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पीएम की लंब उम्र के लिए रक्तदान कर दुआ मांगी.

Happy Birthday PM Modi: मुस्लिम समुदाय ने पीएम मोदी को दिया अनमोल तोहफा, राजगढ़ में जन्मदिन को बनाया खास

Happy Birthday PM Modi: अनिल नागर/राजगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन के मौके पर मध्य प्रदेश की बीजेपी 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मना रही है. इसी के अंतर्गत सेवा के कई कार्य किए जा रहे हैं. इस मौके को खास बनाने के लिए लोग अलग-अलग सेवा कार्य में लगे हैं. राजगढ़ में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पीएम की लंब उम्र के लिए रक्तदान कर दुआ मांगी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के लिए काम किया है. इसलिए वो रक्तदान कर उनके लिए दुआ मांग रहे हैं.

मुस्लिम समुदाय ने बढ़-चढ़ कर किया रक्तदान
राजगढ़ में सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजित रक्तदान शिविर में भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाग लिया और रक्तदान किया. इनमें महिलाएं, युवा और काफी बड़ी संख्या में अन्य उम्र के लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. राजगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में 1500 यूनिट ब्लड जमा करने का लक्ष्य रखा गया था. इसके लिए जिले के कई हिस्सों में शिविरों का आयोजन किया गया.

PM Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन को मुस्लिम समुदाय ने बनाया खास, दिया अनमोल तोहफा

पीएम मोदी कर रहे हैं देश का विकास
राजगढ़ में लगे शिवर में रक्तदान करने आए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास कर रहा है. उन्होंने समाज को आगे बढ़ाने का काम किया है. इसलिए उन्होंने उनकी लंबी और स्वस्थ्य आयु के लिए दान का काम किया है. बता दें शिविर में कई लोग अपने पूरे परिवार के साथ रक्तदान करने आए थे.

ये भी पढ़ें: छोटी सी बात पर द‍िनदहाड़े काट द‍िया प्राइवेट पार्ट, हैरान करने वाली है कहानी

समाज की तरफ से अनमोल तोहफा
मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अल्पसंख्यकों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करते हैं. राजगढ़ से सामने आई पीएम मोदी के लिए मुस्लिम समुदाय के इस प्रेम की चर्चा क्षेत्र में हो रही है. वो इसे समाज की ओर से पीएम मोदी के लिए अनमोल तोहफा मान रहे हैं और पूरे क्षेत्र में ऐसे ही सेवा भावना बने रहने की दुआ कर रहे हैं.

Trending news