हमीदिया मामले में नया मोड़: अधीक्षक दीपक मरावी का इस्तीफा, नर्सों ने लगाए थे गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1235241

हमीदिया मामले में नया मोड़: अधीक्षक दीपक मरावी का इस्तीफा, नर्सों ने लगाए थे गंभीर आरोप

अश्लील हरकतों के आरोप लगने के बाद सुर्खियों में आए भोपाल की हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक दीपक मरावी ने इस्तीफा दे दिया है. उनकी जगह अस्पताल की जिम्मेदारी डॉक्टर आशीष गोहिया को दी गई है.

हमीदिया मामले में नया मोड़: अधीक्षक दीपक मरावी का इस्तीफा, नर्सों ने लगाए थे गंभीर आरोप

भोपाल: हमीदिया अस्पताल मामले में एक नया मोड़ आ गया. अश्लील हरकतों के आरोप लगने के बाद सुर्खियों में आए हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक दीपक मरावी ने इस्तीफा दे दिया है. उनकी जगह डॉक्टर आशीष गोहिया को अस्पताल की जिम्मेदारी दी गई है. मरावी पर 50 नर्सों ने अश्लील हरकत करने के आरोप लगाए थे. हालांकि मामले में जांच के बाद उन्हें क्लीन चिट दे दी गई थी.

नर्सों ने लगाए थे गंभीर आरोप
बता दें कि नर्सों ने आरोप लगाया था कि डॉ मरावी उनकी छुट्टी मंजूर करते समय, कभी जॉइनिंग के दौरान अपने चेंबर में बुलाकर गंदे तरीके से छूते हैं और गंदी बातें करते हैं. नर्सों की तरफ से दिए आवेदन में डॉ. दीपक मरावी रात के वक्त शराब के नशे में हाफ पेंट पहनकर नर्सो के चेंजिंग रूम में बिना दरवाजा खटखटाए घुसकर अश्लील हरकत करने का आरोप भी लगा था. 

ये भी पढ़ें: बच्चे को चोट लगी तो गुस्साए पति ने पत्नी की गर्दन काट दी! जानें महासमुंद का पूरा मामला

शिकायत में क्या कहा गया था
शिकायत लेटर में कहा गया है कि डॉ. मरावी ने हाल ही में अपने चेंबर में एक नर्स के साथ बलात्कार करने का प्रयास भी किया था.  इसके अलावा जब नर्स ने इसका विरोध किया तो डॉ मरावी ने धमकाया और कहा कि मेरा कुछ नहीं होने वाला, क्योंकि मुझे मुख्यमंत्री ने अधीक्षक बनाया है. मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा और कहीं जीने लायक नहीं छोड़ूंगा.

  बिना सिर हिलाए बच्चे का धमाकेदार डांस, आप भी कहेंगे मौज कर दी

जांच में मिली है क्लीन चिट
नर्सों की शिकायत पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल के संभागीय आयुक्त गुलशन बामरा को मामले की जांच करने के निर्देश दिए थे. साथ ही कहा था कि 10 दिनों के भीतर जांच और रिपोर्ट सौंपे. इसके बाद संभागीय कमिश्नर की तरफ से जांच कमेटी की रिपोर्ट में हमीदिया अधीक्षक दीपक मरावी पर कोई आंच नहीं आई है. उन्हें इस मामले में क्लीन चिट दे दी गई है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में बढ़ेगा मुख्यमंत्री और विधायकों के स्वेच्छानुदान का दायरा, जानें अब कितनी हो जाएगी राशि

मीडिया की एंट्री पर लगा दिया था प्रतिबंध
हमीदिया अस्पताल अधीक्षक पर लगे आरोपों के बाद असपताल प्रबंधन परिसर में मीडिया की एंट्री पर बैन लगा दिया है. 23 जून, गुरुवार को Zee Media के संवाददाता को गार्डों ने रिपोर्टिंग करने से रोकर दिया और कहा कि हमें ऊपर से आदेश दिए गए हैं कि मीडिया को एंट्री नहीं देनी है. आपको जो भी करना है बाहर करिए. हम आपको अंदर नहीं जाने दे सकते.

  OMG Video: फ्लाईओवर पर क्यों फिसलने लगीं गाड़ियां? देखें वीडियो

Trending news