बेटी की शादी के नाम पर ठगी ली 9 भैंसें, फिर हुआ हैरान करने वाला खुलासा
Advertisement

बेटी की शादी के नाम पर ठगी ली 9 भैंसें, फिर हुआ हैरान करने वाला खुलासा

  एमपी अजब है, सबसे गजब है... इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी ये कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. अबतक आपने शादी का झांसा देकर ठगी का मामले सुने होंगे लेकिन अब जो मामला सामने आया है, उसमें लड़के वालों ने शादी से पहले ही लड़की वालों को दहेज दे दिया.

बेटी की शादी के नाम पर ठगी ली 9 भैंसें, फिर हुआ हैरान करने वाला खुलासा

प्रियांशु यादव/ग्वालियर:  एमपी अजब है, सबसे गजब है... इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी ये कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. अबतक आपने शादी का झांसा देकर ठगी का मामले सुने होंगे लेकिन अब जो मामला सामने आया है, उसमें लड़के वालों ने शादी से पहले ही लड़की वालों को दहेज दे दिया. फिर वह ठगे गए है यह घटना भंवरपुरा इलाके की है.

बता दें कि, ग्वालियर शहर के भंवरपुरा थाना इलाके में शादी के नाम पर हजारों रुपए की ठगी तो की ही गई, साथ ही 9 भैंसों की ठगी भी करके फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इंफाल से राजस्थान देना थी डिलेवरी, MP पुलिस ने घेर लिया, 20 करोड़ रुपए की ब्राउन शुगर जब्त

एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर ने बताया कि पूरा मामला गोट पुरा गांव से जुड़ा हुआ है. यहां रहने वाले कृष्ण सिंह गुर्जर ने घनश्याम सिंह गुर्जर निवासी सुरहेला के खिलाफ शादी के नाम पर ठगी का केस दर्ज करवाया था. कृष्ण सिंह गुर्जर ने बताया कि उसने घनश्याम सिंह गुर्जर की बेटी के साथ अपने भाई का रिश्ता तय किया था. जिसके बदले में हमने 1 लाख 80 हजार रुपये नगद दिए थे. इसके बाद उसने भैसों की मांग भी की, जिसके बाद हमने 9 भैंसें भी दी थी. लेकिन बाद में वो शादी से मुकर गया.

बेटी ही नहीं थी 
कृष्ण सिंह गुर्जर ने जब रिश्तेदारों से पता किया तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ. दरअसल घनश्याम सिंह की कोई बेटी ही नहीं है. इसके बाद कृष्ण सिंह को यकीन हो गया कि उसके साथ ठगी हुई है.  जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी.

आरोपी को किया गिरफ्तार
फरियादी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नौ भैंसें भी पुलिस ने बरामद कर ठगे गए किसान को लौटा दी हैं. अब ये मामला पूरे ग्वालियर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Trending news