Rinku Singh 5 Sixes: रिंकू ने 5 गेंद पर 5 छक्के लगाकर मचाया तहलका, राशिद की हैट्रिक बेकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1645620

Rinku Singh 5 Sixes: रिंकू ने 5 गेंद पर 5 छक्के लगाकर मचाया तहलका, राशिद की हैट्रिक बेकार

आईपीएल 2023 के 13वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराकर रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर  ली.  मैच की आखिरी 5 गेंदों पर रिंकू सिंह के लगातार 5 छक्कों के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL-2023 में दूसरी जीत हासिल की है.

Rinku Singh 5 Sixes: रिंकू ने 5 गेंद पर 5 छक्के लगाकर मचाया तहलका, राशिद की हैट्रिक बेकार

GT vs KKR Highlights: आईपीएल 2023 के 13वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराकर रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर  ली.  मैच की आखिरी 5 गेंदों पर रिंकू सिंह के लगातार 5 छक्कों के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL-2023 में दूसरी जीत हासिल की है. जिसकी वजह से राशिद की हैट्रिक भी गुजरात के काम न आ पाई. बता दें कि इस टूर्नामेंट में यह गुजरात की पहली हार है.

रिंकू ने लगाए 5 सिक्स 
इस मैच का सबसे अच्छा और रोमांचक पल पारी के आखिरी ओवर में आया जब केकेआर को आखिरी ओवर में 29 रनों की जरुरत थी. उमेश यादव ने पहली गेंद पर सिंगल लेकर स्ट्राइक रिंकू को दी. फिर क्या था आखिरी 5 गेंद पर रिंकू ने 5 छक्के लगाकर सभी को चौंका दिया.

वेंकटेस अय्यर ने जमाया अर्धशतक 
वहीं केकेआऱ की शुरुआत अच्छी नहीं थी. जल्दी-जल्दी 2 विकेट गिर गए. फिर वेंकटेश अय्यर ने तेजी से रन बनाना शुरू किया. उन्होंने 26 बॉल में अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने नितिश राणा के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की.

बेकार गई राशिद खान की हैट्रिक
हार्दिक पांड्या की जगह कप्तानी कर रहे राशिद खान पहले की 3 ओवर में काफी महंगे साबित हुए थे. वहीं जब वो अपना 4वां ओवर करने आए तो उन्होंने सबसे पहले खतरनाक आंद्रे रसेल को आउट किया. उसके बाद अगली गेंद पर सुनील नरेन बिना खाता खोले चलते बने. फिर तीसरी गेंद पर उन्होंने शार्दुल ठाकुर का विकेट लेकर हैट्रिक अपने नाम कर ली.

जानिए कौन हैं रिंकू सिंह
कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज रिंकू की कहानी बेहद दिलचस्प है. उन्हें पोछा लगाने तक की नौकरी मिली, फिर उन्होंने क्रिकेट को जुनून बनाया. और आईपीएल खेलने वाले अलीगढ़ के पहले क्रिकेटर बन गए. 

Trending news