प्रेमिका ने शराब में जहर मिलाकर अपने हाथ से युवक को पिलाई, फिर कहा- तेरा टाइम आ गया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1273053

प्रेमिका ने शराब में जहर मिलाकर अपने हाथ से युवक को पिलाई, फिर कहा- तेरा टाइम आ गया

कोरबा शहर में सीएसईबी चौकी क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. प्रेमी युवक ने आरोप लगाया गया हैं कि उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसकी प्रेमिका ने शराब में जहर मिलाकर उसे दे दिया. शराब का सेवन करते ही वह जमीन पर गिर पड़ा.

प्रेमिका ने शराब में जहर मिलाकर अपने हाथ से युवक को पिलाई, फिर कहा- तेरा टाइम आ गया

कोरबा: कोरबा शहर में सीएसईबी चौकी क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. प्रेमी युवक ने आरोप लगाया गया हैं कि उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसकी प्रेमिका ने शराब में जहर मिलाकर उसे दे दिया. शराब का सेवन करते ही वह जमीन पर गिर पड़ा. जैसे-तैसे खुद की जान बचाकर वो जिला अस्पताल पहुंचा, जहां उसका उपचार जारी है.

महेश्‍वर: जहां बार‍िश में पर्यटकों का रहती है भीड़, बाढ़ की वजह से घाटों को क‍िया बंद

दरअसल जिला अस्पताल के पुरुष वार्ड में भर्ती युवक बांकीमोंगरा निवासी संजय कुमार है. यह एस. एस. प्लाजा स्थित एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्य करता है. युवक ने आरोप लगाया हैं कि उसकी प्रेमिका ने शराब में चूहा मार दवा मिलाकर उसे मारने की कोशिश की है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसका उपचार जारी है.

पत्नी घर गई तो प्रेमिका साथ रहने लगा
संजय ने बताया कि वो शादीशुदा है. कुछ साल पहले उसकी पत्नी से विवाद हो गया और वो अपने मायके चले गयी. कुछ महीने पहले उसकी किसी लड़की से मुकालत हुई. उनकी दोस्ती हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई ये पता ही नहीं चला. दोनों की मुलाकात सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा स्टेडियम मे रोज होती थी. इस बीच युवती ने उसे बताए बगैर दूसरे युवक से सगाई कर ली. जिसका पता चलने पर उसने शनिवार को प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था. वे ट्रांसपोर्टनगर के इंदिरा स्टेडियम में मिले. टेंशन की वजह से वह साथ में शराब लेकर पीने के लिए पहुंचा था.

शराब में मिलाई चूहा मार दवा
संजय कुमार के मुताबिक स्टेडियम में जब वह टेंशन में शराब पीने बैठा तो प्रेमिका ने उसे कुछ खाने के लिए लेकर आने को कहा. वह खाने का सामान लेने गया तो प्रेमिका ने शराब में चूहामार दवा मिलाई. लौटने पर अपने हाथ से पिलाया. कुछ देर में जहर का असर होने पर वह बेसुध होने लगा तो प्रेमिका से अस्पताल ले जाने को कहा लेकिन प्रेमिका ने कहा-अब तेरा समय आ गया है. ये बोलकर वहां से चलती बनी. जिसके बाद वह बेहोश हो गया. 

होश आते ही पहुंचा थाने
संजय कुमार को शनिवार को बेसुध हालत में मेडिकल कॉलेज संबद्ध जिला अस्पताल भर्ती कराया था. रविवार की सुबह होश आने पर वह अस्पताल से भागकर सीएसईबी चौकी पहुंचा. जहां उसने अपनी प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने को कहा. चौकी प्रभारी नवल साव ने कारण पूछा तो उसने बताया कि प्रेमिका ने उसके शराब में चूहामार दवा मिलाकर उसे मारना चाहा. सीएसईबी चौकी प्रभारी नवल साव ने युवक को यह समझाते हुए वापस जिला अस्पताल भेज दिया की पहले इलाज करा लो फिर बयान लेने के बाद आगे जांच व कार्रवाई करेंगे.

MP में पांव पसार रही AIMIM, 2023 में कांग्रेस को दे सकती है बड़ा झटका!

ठीक होने के बाद होगी कार्रवाई
सीएसईबी चौकी प्रभारी नवल साव ने मीडिया को बताया कि एक युवक चौकी आया था. उसके गर्लफ्रेंड के साथ विवाद होना बताया है. जिला अस्पताल चौकी से बयान मिलने के बाद मामले की जांच की जाएगी. फिलहाल युवक का उपचार चल रहा है. पुलिस ने कहा है, कि पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही बयान लेकर मामले में कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है की युवक अस्पताल कैसे पहुंचा उसे याद नहीं है. होश में आने के बाद उसे पता चला कि जिला अस्पताल के वार्ड में भर्ती है.

Trending news