दोस्‍ती, प्‍यार और मर्डर...पत्‍नी के बॉयफ्रेंड को मारकर बाइक के साथ ही कुएं में फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1295973

दोस्‍ती, प्‍यार और मर्डर...पत्‍नी के बॉयफ्रेंड को मारकर बाइक के साथ ही कुएं में फेंका

Murder in Jabalpur: दो दोस्‍तों की दोस्‍ती कब, कैसे और कहां दुश्‍मनी में बदल गई, इसका दोनों को पता ही नहीं चला. दोस्‍त के घर आते-आते उसकी पत्‍नी से अवैध संबंध बने तो उसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. वहीं आरोपी भी पुल‍िस पकड़ में आने के बाद बच नहीं सके और जेल चले गए. अपराध की ये घटना मध्‍य प्रदेश के जबलपुर शहर की है. 

 

पुल‍िस ग‍िरफ्त में हत्‍या के आरोपी.

अजय दुबे/जबलपुर: मध्‍य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक सनसनीखेज हत्‍याकांड का पुल‍िस ने खुलासा कर द‍िया है. शहर के एक कुएं में युवक की हत्या कर उसकी लाश को ज्यूपिटर गाड़ी के साथ बांधकर डालने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर इस अंधे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने जो खुलासा किया वह चौंकाने वाला है क्योंकि इस घटना में जहां एक पत्नी ने अपने पति को धोखा दिया तो वहीं एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पीठ पर छुरा भौंकने की कहावत को चरितार्थ किया है. 

दोस्‍त की पत्‍नी से बने अवैध संबंध  
दरअसल, मृतक एक एलआईसी एजेंट था और वह आरोपी का अच्छा दोस्त भी था जिसके चलते मृतक राजेश विश्वकर्मा का आरोपी अनिल सिंगरहा के घर आना-जाना लगा रहता था. यही वजह थी कि आरोपी की पत्नी के मृतक राजेश विश्वकर्मा से अवैध संबंध बन गए थे. 

जान से मारने की बनाई योजना 
इसका पता अनिल सिंगरहा को मार्च के महीने में चल गया था जिसके बाद से ही अनिल सिंगरहा, राजेश विश्वकर्मा को जान से मारने की योजना बना रहा था. अपनी योजना के अनुसार 6 अगस्त को अनिल सिंगरहा ने राजेश विश्वकर्मा को अपने संजीवनी नगर स्थित लाल बिल्डिंग पर बुलाया और फिर उसे पहले तो जमकर शराब पिलाई. राजेश जब शराब के नशे में मदहोश हो गया तो अनिल ने उसके सिर पर लाठी से हमला कर उसे बेहोश कर दिया. फिर अपने छोटे भाई शंकर सिंगरहा के साथ मिलकर उसका गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.

हत्‍या के साक्ष्‍य म‍िटाने का प्रयास 
इस घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए दोनों भाई रात के अंधेरे में शव को लाल बिल्डिंग के पास बने कुएं के पास ले गए और मृतक राजेश को ज्यूपिटर गाड़ी से बांध कर कुएं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए थे. 

आरोप‍ियों को भेजा जेल 
पुलिस की जांच के बाद दोनों हत्यारे भाई पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पुलिस ने इस पूरे सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर अनिल सिंगरहा उसका छोटा भाई शंकर सिंगरहा सहित आरोपी की पत्नी सावित्री सिंगरहा को भी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

ड्यूटी से लौटते समय युवक को द‍िखी भीड़, झांका तो रुकी सांसें, सामने पड़ी थी प‍िता की लाश

Trending news