पूर्व मंत्री ने विधायक-सांसदों को बताया बिकाऊ, इधर, पन्ना में पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए कई नेता
Advertisement

पूर्व मंत्री ने विधायक-सांसदों को बताया बिकाऊ, इधर, पन्ना में पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए कई नेता

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है. पिछले एक दो महीनों में प्रदेश के कई नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं. अब दलबदल को लेकर कांग्रेस नेता ने बयान दिया और खुद के सांसद-विधायकों को बिकाऊ बता दिया. 

 

पूर्व मंत्री ने विधायक-सांसदों को बताया बिकाऊ, इधर, पन्ना में पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए कई नेता

Madhya Pradesh News: कांग्रेस में इन दिनों नेताओं के बीजेपी में जाने की चर्चाओं से माहौल गर्म है. ऐसे में कांग्रेस के नेता इस झुंझलाहट में अपने ही सांसद विधायकों को बिकाऊ बताने का बयान दे रहे हैं. रतलाम में कोंग्रेस की न्याय यात्रा से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी तैयारियों को लेकर विधानसभाओं के नेताओं की बैठक लेने पहुंचे. इस दौरान रतलाम ग्रामीण विधानसभा की नामली में हुई बैठक में शामिल हुए पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने दल बदल वाले माहौल को लेकर अपनी पार्टी के एमएलए और सांसद को बिकाऊ बता दिया.

मंच से संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा ने हर जिले में अपना एक आदमी बिठा दिया है, जिसे इस काम पर लगाया है कि कैसे भी कांग्रेस के चाहे सरपंच हो या पंच किसी को भी तोड़कर अपनी पार्टी में ले आओ.  वर्मा ने अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए यहां तक कह दिया कि ये जमात मेरे सामने बैठी है एमएलए बिक सकता है सांसद बिक सकता है लेकिन ये मेरा जमीन पर बैठने वाला साथी कभी बिक नहीं सकता.

पन्ना में 500 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता
लोकसभा चुनाव पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस के कई छोटे बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं. इधर, प्रदेश के साथ-साथ पन्ना जिले में भी लोकसभा चुनाव आते ही एक पार्टी से दूसरी पार्टी की सदस्यता लेने का सिलसिला जारी है. पन्ना जिले में कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष एवं सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष ने भाजपा का दामन थाम लिया है. जनपद सदस्यों, सरपंचों सहित करीब 500 लोगों ने गुरुवार को एक साथ भाजपा की सदस्यता ली.

पूर्व मंत्री ने दिलाई सदस्यता
पन्ना में पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई. गजना धरमपुर में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री व वर्तमान पन्ना विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह की उपस्थिति में सभी ने भाजपा की सदस्यता ली और विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने सभी को भाजपा की पट्टी पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई. पन्ना विधायक ने कहा कि सभी ने पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ली है. इतने नेताओं का भाजपा पार्टी में शामिल होना कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा झटका है.

Trending news