MP News: पूर्व CM उमा भारती की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, ट्वीट में लिखा- भूलना मत...
Advertisement

MP News: पूर्व CM उमा भारती की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, ट्वीट में लिखा- भूलना मत...

Uma Bharti: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की तबीयत खराब हो गई है. उन्होंने खुद अस्पताल में एडमिट होने की जानकरी ट्वीट के जरिए दी है. साथ ही लिखा कि- भूलना मत...

uma bharti

आकाश द्विवेदी/भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर अपनी तबीयत खराब होने और अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है. शनिवार रात अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें भोपाल के स्मार्ट सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बात की जानकारी देते हुए उमा ने ट्वीट किया और जनता से अपील भी की है. 

अस्पताल में एडमिट उमा भारती
राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट किया- कल रात को करीब 11 बजे मेरे अचानक अस्वस्थ होने पर मेरे निवास के पास ही स्थित स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल में मुझे ले जाया गया.  मेरी सभी जांचो में मैं स्वस्थ पाई गई किंतु अत्यधिक थकान एवं कमजोरी है. सारी जांचो से डॉक्टरों को निश्चिंत हो जाने के बाद मेरे निजी डॉक्टरों के अनुसार मेरा कुछ महीनों के लिए विश्राम ही एकमात्र उपचार है.

जनता से की अपील, कहा- भूलना मत
उमा भारती ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए आगे लिखा- आप प्लीज भूलना मत की मैंने अपने उम्र के 6 साल से यानी लगभग 55 साल से पब्लिक लाइफ में कड़ी मेहनत की है. आपका संदेश, आपकी कोई परेशानी या कोई सूचना आप मेरे ऑफिस को अवश्य देते रहें. आप सब हमेशा मेरे ध्यान में रहेंगे. 

उमा को आराम की सलाह
उमा भारती को डॉक्टरों ने फिलहाल कुछ समय तक आराम करने की सलाह दी है.  फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम उनके इलाज में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- इस देश के PM ने छुए नरेंद्र मोदी के पैर, गले लगाकर किया भव्य स्वागत

कुछ दिनों पहले भी हुई थी उमा की तबीयत खराब 
कुछ दिनों पहले भी उमा भारती अस्वस्थ हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बात की जानकारी भी खुद उन्होंने ही ट्वीट कर दी थी. उन्होंने बताया था कि एक महीने तक वह अमरकंटक में रहीं, जहां काफी ज्यादा ठंड थी. इसके बाद वह वहां से भोपाल और ओरछा गईं, जहां काफी गर्मी है. इस कारण वह अस्वस्थ हो गई थीं. तबियत ठीक नहीं होने की वजह से वह प्रहलाद पटेल के भतीजे की श्रृद्धाजंलि सभा में भी नहीं जा पाई थीं. 

Trending news