जमीनी विवाद में फायरिंग: महिला को लगी गोली, 4 में से दो आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1251746

जमीनी विवाद में फायरिंग: महिला को लगी गोली, 4 में से दो आरोपी फरार

उमरिया जिले में रविवार को जमीन के विवाद में गोली चलने का मामला सामने आया है. घटना इंदवार थाना अंतर्गत हरदी गांव की है. बताया जा रहा है घटना में एक महिला घायल हो गई है.

जमीनी विवाद में फायरिंग: महिला को लगी गोली, 4 में से दो आरोपी फरार

अरुण त्रिपाठी/उमरिया: इंदवार थाना अंतर्गत हरदी गांव में जमीन के विवाद में गोली चलने का मामला सामने आया है. घटना में एक महिला घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया गया है. फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया है. बताया जा रहा है इनके साथ दो लोग और थे, जो मौके से फरार हो गए हैं.

45 साल की महिला हुई घायल
गांव की शासकीय हॉस्टल के समीप अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में सुमित्रा पति सोमनाथ केवट उम्र 45 वर्ष बाल-बाल बच गई है. हालांकि गोली पैर में जख्म देते हुए निकली है. उनका प्राथमिक इलाज करवाया कर बयान लिया गया है. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया है कि घटना की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पंहुची है और जांच की जा रही है.

बीते रोज मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र में एक दुकान पर गोलीबारी की घटना सामने आई थी. यहां दो लोगों को गोली लगी थी, जिन्हें गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है स्कूटी से आए बदमाशों ने दुकान में गोलीबारी कर दी इसमें सोनू अग्रवाल की दुकान में काम करने वाले दो नौकरों को गोली लग गई. घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

LIVE TV

Trending news