नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर एक्स रोडीज निहारिका को मिली धमकी- तेरा गला भी कटेगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1242228

नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर एक्स रोडीज निहारिका को मिली धमकी- तेरा गला भी कटेगा

पूर्व रोडीज पार्टिस‍िपेंट ने नुपूर शर्मा के समर्थन में वीड‍ियो बनाकर इंस्‍टाग्राम पर अपलोड की तो बवाल मच गया. 

निहारिका तिवारी

दंतेवाड़ा: पूर्व रोडीज पार्टिस‍िपेंट ने नुपूर शर्मा के समर्थन में वीड‍ियो बनाकर इंस्‍टाग्राम पर अपलोड की तो बवाल मच गया. यूजर्स ने न‍िहार‍िका त‍िवारी को जाने से मारने और गला काटने की धमकी दी. न‍िहार‍िका छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा ज‍िले की रहने वाली हैं. 

क्या BJP में सब ठीक है? पूर्व मंत्री और PM वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा के सामने खूब रोईं BJP मेयर कैंडिडेट

जान से मारने की म‍िल रही धमक‍ियां
देश के मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज की पूर्व पार्टिस‍िपेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर मैसेज कर कहा है 'तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है'. 

दरअसल, निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी जिसके बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं.  

नुपूर शर्मा के समर्थन में क‍िया था वीड‍ियो पोस्‍ट 
निहारिका ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो पोस्ट किया था. इसमें न‍िहार‍िका ने कहा था कि, खुलेआम मर्डर हो रहा है. हमारे पीएम को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है? हम हिंदू भगवान शिव का नाम लेकर किसी का गला नहीं काटते. यह कभी सुनने को नहीं मिला किसी हिंदू ने शिवजी के लिए किसी का मर्डर कर दिया हो. हमारे शिवलिंग का मजाक उड़ेगा तो हमें भी गुस्सा आएगा. 

नगरीय न‍िकाय चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, सीएम श‍िवराज ने की चाय पर चर्चा

इंस्‍टाग्राम यूजर्स दे रहे धम‍क‍ियां
न‍िहार‍िका को अलग-अलग ID से धमकियां मिली हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि तेरा गला भी ऐसे ही कटेगा, तू रुक. एक यूजर ने कहा कि गिनती चालू कर ले. जो तेरा काम है उसी पर ध्यान दे, वरना लेने के देने पड़ जाएंगे. निहारिका तिवारी छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा जिले के गीदम की रहने वाली हैं. अभी शूटिंग के लिए वे इंडोनेशिया में हैं.

Trending news