ENG Vs AFG Dream11: इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच जंग आज! ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे मालामाल
Advertisement

ENG Vs AFG Dream11: इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच जंग आज! ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे मालामाल

ENG vs AFG Dream11 Prediction: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (world cup 2023) में आज का मुकाबला इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. 

ENG Vs AFG Dream11: इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच जंग आज! ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे मालामाल

ENG vs AFG Dream11 Team: कल खेले गए वर्ल्ड के महा मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर एक और रिकॅार्ड बनाया. आज का मुकाबला इंग्लैंड और अफगानिस्तान (England vs Afghanistan) के बीच खेला जाएगा. अभी तक के आंकड़ों को देखें तो अफगानिस्तान की टीम कुछ खास नहीं कर पाई है, जबकि पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड ने पहले मैच में हार के बाद वापसी की है. इस मैच में इंग्लैंड का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ आज का मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अनुकूल मानी जाती है. इस ग्राउंड पर ही दक्षिण अफ्रीका ने 428 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य बनाया था. ऐसे में आज होने वाले मुकाबले को भी लेकर कायास लगाए जा रहे हैं की आज काफी ज्यादा धूम धड़ाका होने वाला है. यहां पर पहले बल्लेबाजी करने वालों के लिए परिस्थितियां काफी सही होगी. जबकि दूसरी पारी में ओस महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. 

ये भी पढ़ें: Kaner Plant: शैलपुत्री माता को बेहद पसंद है ये पौधा, आज ही लगाएं 

इन पर रहेंगी नजरें 
आज होने वाले इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें इंग्लैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर पर रहेगी. पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड की टीम में बटलर की काफी अहम भूमिका है. इसके अलावा टीम में मौजूद जो रूट की भी भूमिका काफी ज्यादा अहम रहेगी. सैम करन ने भी अपने प्रदर्शन से दर्शकों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. इसके अलावा अफगानिस्तान की टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद मोहम्मद नबी और राशिद खान पर भी दर्शकों की काफी निगाहें होंगी. 

ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- जोस बटलर
उपकैप्टन- राशिद खान
विकेटकीपर-रहमानुल्लाह गुरबाज
ऑलराउंडर-लियम लिविंगस्टन, सैम करन, मोहम्मद नबी
बल्लेबाज- डेविड मलान, जो रूट, इब्राहिम जदरान
गेंदबाज- नवीन-उल-हक, रीस टॉप्ली

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news