Durg Crime News: पकड़ में नहीं आता तो दु्र्ग को बर्बाद कर देता ये सब्जीवाला, भरे बाजार में करता था ये गंदा काम
Advertisement

Durg Crime News: पकड़ में नहीं आता तो दु्र्ग को बर्बाद कर देता ये सब्जीवाला, भरे बाजार में करता था ये गंदा काम

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने 1 लाख 25 हज़ार के ब्राउन शुगर (Brown Sugar) के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. यह युवक सब्जी की आड़ में ब्राउन शुगर की तस्करी करता था.

 Durg Crime News: पकड़ में नहीं आता तो दु्र्ग को बर्बाद कर देता ये सब्जीवाला, भरे बाजार में करता था ये गंदा काम

हितेश शर्मा/ दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में युवाओं में नशे का जहर घोलने वाले बड़े ड्रग पैडलर इन दिनों काफी सक्रिय हो गए हैं. अब हाल ही में दुर्ग पुलिस ने 114 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में लिए इस ब्राउन शुगर की कीमत 1 लाख 25 हज़ार रुपए बताई जा रही है. 

सब्जी की आड़ में युवक बेचता था ब्राउन शुगर
सब्जी बेचने वाला ढालेश्वर सब्जी की आड़ में लोगो को नशे का समान भी बेच रहा था. सब्जी के साथ ब्राउन शुगर सप्लाई को जरिया बना लिया था. पुलिस को जानकारी मिली थी कि, सब्जी बेचने वाला ढालेश्वर लोगों को ब्राउन शुगर सप्लाई कर रहा है. जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर मिली तो पुलिस ने तत्काल टीम को एक्टिव किया और ढालेश्वर के पास जाकर पूछताछ की गई. लेकिन पहले तो उसने मना कर दिया कि वह सब्जी बेचता है. लेकिन उसके सब्जी के ठेले से पूरे सब्जियों को नीचे उतार कर खोजबीन की गई तो सब्जी के नीचे 114 पुड़िया ब्राउन शुगर की मिली. जिसकी कीमत लगभग 1 लाख 25 हजार बताई जा रही है. पुलिस ने तत्काल उस सब्जीवाले को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: CM बघेल ने किया शुभारंभ, जनता ले सकेगी लेजर लाईट और साउंड का मजा

दुर्ग पुलिस द्वारा करी जा रही कड़ी निगरानी
सूचना मिलने पर तुरंत थाना प्रभारी ने दुर्ग सिविल टीम द्वारा नया गंजमंडी के पास घेराबंदी कर आरोपी ढालेश्वर साहू उर्फ चोपो को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि दुर्ग पुलिस टीम द्वारा नशे के कारोबारियों पर सख्त निगाह रखी जा रही है. जिले में जितने भी ड्रग पैडरल है उनको लेकर पुलिस सख्त रवैया अपना रही है.आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

पहले भी कई आरोपी हुए गिरफ्तार
गौरतलब है कि इससे पहले भी दुर्ग जिले से कई आरोपी गिरफ्तार किए गए है. मार्च में ही दुर्ग पुलिस ने 25 लाख के ब्राउन शुगर (Brown Sugar) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया था. दोनों आरोपी नागपुर से ब्राउन शुगर लाकर खुद भी नशा करते थे और शहर के लोगों को बेचते भी थे. पुलिस को सूचना मिली थी कि, शिव पारा (Shiv Para) में दो लोग ब्राउन शुगर बेच रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर किया.

Trending news