CSK vs MI Dream 11: चेन्नई और मुंबई के ये खिलाड़ी बनाएंगे करोड़पति! मैच शुरू होने से पहले देखिए ड्रीम 11
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1682892

CSK vs MI Dream 11: चेन्नई और मुंबई के ये खिलाड़ी बनाएंगे करोड़पति! मैच शुरू होने से पहले देखिए ड्रीम 11

चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स शनिवार को 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) से भिडे़गी. बतौर कप्तान रोहित शर्मा औ महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आमने सामने होंगे.

फाइल फोटो

CSK vs MI Dream 11 team: चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स शनिवार को 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) से भिडे़गी. बतौर कप्तान रोहित शर्मा औ महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आमने सामने होंगे. बता दें कि चेन्नई का पिछला मुकाबला लखनऊ से था, जो बारिश के कारण रद्द हो गया था. वहीं मुंबई ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब को बुरी तरह हराया था. अब दोनों ही टीमें अंक तालिका में मजबूत होने के लिए इस मैच को जीतना चाहेगी. तो चलिए आपको बताते हैं कि आज आपके लिए बेस्ट ड्रीम 11 टीम कैसे रहेगी. जिससे आप करोड़ों रुपये जीत सकते हैं...

पहले जानिए पिच रिपोर्ट
चेपॉक की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होती है. ये पिच धीमी होने के साथ उछाल भरी होती है. जिसकी वजह से बल्लेबाजों को थोड़ी परेशानी होती है. यहां स्पिनर्स का दबदबा है. ऐसे में दोनों टीम में स्पिनर्स ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करेंगे, उसके जीतने के चांस ज्यादा रहेंगे.

किसका पलड़ा भारी ?
आईपीएल इतिहास की सर्वश्रेष्ठ टीमों में मुंबई और चेन्नई दोनों ही टीम है. दोनों के बीच अब तक कुल 5 मुकाबले खेले गए है. इस दौरान मुंबई इंडियंस ने 20 मुकाबलों में जीत हासिल की है, और वहीं चेन्नई ने 15 मैचों में जीत दर्ज की है. यानी मुंबई का पलड़ा भारी रहा है. हालांकि पिछले मैच की बात करें तो चेन्नई ने मुंबई को हार का स्वाद चखाया था.

संभावित ड्रीम 11 टीम 

कप्तान- डेवन कॉनवे
उपकप्तान - कैमरन ग्रीन
विकेटकीपर - इशान किशन/धोनी
बल्लेबाज - सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, रहाणे, गायकवाड़
ऑलराउंडर्स - रवींद्र जडेजा
गेंदबाज - पीयूष चावलै, तुषार देशपांडे, पथिराना

संभावित ड्रीम 11 टीम 2

कप्तान- अजिंक्य रहाणे
उपकप्तान - डेवोन कॉनवे
विकेटकीपर - इशान किशन
बल्लेबाज - गायकवाड़, सूर्यकुमार, डेविड, तिलक वर्मा
ऑलराउंडर्स - नेहाल वधेरा, रवींद्र जडेजा, या अली
गेंदबाज - चावला, आर्चर 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news