दिग्विजय सिंह ने बताया कितने में मिलेगा रिवाल्वर का लाइसेंस, नरोत्तम मिश्रा के गृहमंत्रालय पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1660759

दिग्विजय सिंह ने बताया कितने में मिलेगा रिवाल्वर का लाइसेंस, नरोत्तम मिश्रा के गृहमंत्रालय पर लगाए आरोप

  शाजापुर जिले के शुजालपुर में राज्यसभा सांसद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने आरएसएस और गृहमंत्रालय को लेकर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय सेवक संघ अपंजीकृत संस्था है. जिसकी कोई मेंबरशिप नहीं है, जिसका कोई खाता नहीं है.

दिग्विजय सिंह ने बताया कितने में मिलेगा रिवाल्वर का लाइसेंस, नरोत्तम मिश्रा के गृहमंत्रालय पर लगाए आरोप

मनोज जैन/शाजापुर:  शाजापुर जिले के शुजालपुर में राज्यसभा सांसद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने आरएसएस और गृहमंत्रालय को लेकर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय सेवक संघ अपंजीकृत संस्था है. जिसकी कोई मेंबरशिप नहीं है, जिसका कोई खाता नहीं है. वहीं उन्होंने प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के मंत्रालय पर बड़ा आरोप लगाया है.

आरएसएस के खाते की जांच होनी चाहिए
दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब कोविड के समय आरएसएस ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर पोस्ट में लिखा कि  ''हमने 7 करोड़ रूपए का चंदा उगाकर लोगों को अनाज और दवाईयां बांटी'' तब मैंने वित्त मंत्री जी को चिट्ठी लिखी ये कौन से खाते से खर्च हुआ? क्योंकि अंपीजकृत संस्था का खाता तो हो ही नहीं सकता? तो ये 7 करोड़ कहां से आएं? इन पर मनी लांड्रिंग एक्ट के तहत कार्रवाई होना चाहिए. ये काला धन है कि नहीं है? ये राज्यसभा में भी प्रश्न पूछता हूं लेकिन जवाब नहीं मिलता. ये लोग जनबल से नहीं जीते, धनबल से जीते हैं और सरकार चला रहे हैं.

कर्नाटक चुनाव में दिग्विजय और कमलनाथ के चेहरे पर कांग्रेस को भरोसा नहीं? बीजेपी ने कह दी बड़ी बात

गृहमंत्रालय पर बड़ा आरोप
पूर्व सीएम ने गृह मंत्रालय पर भी सवाल उठाए और कहा कि माननीय गृहमंत्री के कार्यालय में ये साफ है रिवाल्वर के लाइसेंस के लिए पहले दो लाख रुपए की रेट थी. लेकिन अब चुनाव पास में आ गए तो उसका ख्याल रखते हुए अब रेट पांच लाख रुपए कर दिए. ये मेन्यू कार्ड है पूरा. जिसको रिवाल्वर का लायसेंस चाहिए चले जाओ 5 लाख रुपए जो अधिकारी उनके साथ काम करते हैं, उनका नाम और टेलीफोन नंबर आपको दे दूंगा. जाके रिवाल्वर का लाइसेंस ले आओ. उसमें कोई जांच पड़ताल की जरूरत नहीं है, धनबल की जरूरत है.

बेरोजगारो सें पैसे लिए जा रहे
दिग्गी ने बेरोजगारी के मामले में भी सरकार को घेरने का प्रयास किया और कहा हमारे शासन काल में बेरोजगार युवकों से भर्ती का शुल्क नहीं लिया जाता था. आज अगर देखें तो 20 साल में लगभग 2 हजार करोड़ रुपए बेरोजगारों से वसूले जा रहे हैं.

दिग्विजय सिंह पर बोला हमला
दिग्विजय सिंह ने RSS को अपंजीकृत संस्था बताया और मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की तो बीजेपी भड़क गई. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय को RSS नहीं पाकिस्तान पसंद है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय का खुद का पंजीयन पाकिस्तान में है. जय श्री राम बोलने वालों और भारत के लिए लड़ने वालों को दिग्विजय सिंह अपंजीकृत संस्था ही बताएंगे. पाकिस्तान के नारे लगाने वालों का दिग्विजय सिंह समर्थन करते हैं. दिग्विजय सिंह ने आतंकवादियों और जाकिर नाईक से कभी नहीं पूछा कि पैसा कहां आया. संघ को समझने के लिए दिग्विजय को सौ बार जन्म लेना होगा. अभी दिग्विजय सिर्फ पाकिस्तान के गुणगान और जिन्ना पुराण में लगे हैं.

Trending news