सिंधिया समर्थक मंत्री को दिग्विजय सिंह ने दी थी धमकी, महेंद्र सिसोदिया ने दिया जवाब
Advertisement

सिंधिया समर्थक मंत्री को दिग्विजय सिंह ने दी थी धमकी, महेंद्र सिसोदिया ने दिया जवाब

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) गुना के बमोरी में सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को खुलेआम मंच से धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस धमकी पर मंत्री ने भी पलटवार किया है.

फाइल फोटो

आकाश द्विवेदी/गुना: पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अब मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में उस समय हलचल मच गई, जब दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री और सिंधिया समर्थक महेंद्र सिंह सिसोदिया (pro Scindia MLA Mahendra Singh Sisodia) को मंच से धमकी दे डाली. दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में अगर कांग्रेस की सरकार आ गई तो मंत्री को छोड़ेंगे नहीं, सबक सिखाएंगे. 

दरअसल दिग्विजय सिंह गुना जिले के बमोरी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे थे. यहां उन्होंने मंच से पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को चेतावनी देते हुए कहा कि ''मैं मंच से मंत्री को धौंस दे रहा हूं. अगर मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ गई तो तुझे छोड़ेंगे नहीं, सबक सिखाएंगे.''

कर्मचारियों के लिए मुझसे बुरा कोई नहीं
दिग्विजय सिंह धमकी देने के बाद यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जो अधिकारी और कर्मचारी कार्यकर्ताओं और जनता को परेशान करेगा उसके लिए मुझसे बुरा कोई नहीं होगा. उन्होंने कहा जो अधिकारी संविधान से हिसाब से नहीं चलेगा उसे मैं देख लूंगा. इतना कहते ही वहां मौजूद कार्यकर्ता तालियां बजाने लगे. फिर दिग्गी राजा ने कहा कि हम सब ये लड़ाई मिलकर लड़ेंगे.

Digvijay singh को इतने सालों बाद 'राजा साहब' कहलाने पर क्यों हो गई आपत्ती, बताया राजशाही का मतलब

 

क्या था मामला?
बताया जा रहा है कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह से शिकायत की थी कि मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया उन्हें धमकाते हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि क्षेत्र में काम करने नहीं दिया जाता है. जिसके जवाब में दिग्विजय सिंह ने मंत्री महेंद्र सिसोदिया को चेतावनी दी है.

महेंद्र सिंह सिसोदिया का पटलवार 
वहीं दिग्विजय सिंह की खुली धमकी के बाद मीडिया के सामने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भी पलटवार करते हुए कहा कि मुझे किस बात के लिए धमकी दी है? बमोरी की जनता मुझे अच्छी से जानती है कि मैं जनता की सेवा करता हूं. अगर मैं बदले की कार्रवाई करता तो बमोरी की आधी से ज्यादा कांग्रेस खाली हो गई होती. मैं जीवन में अगर डरा हूं तो ईश्वर से डरा हूं. पहले राघौगढ़ के हालात दिग्विजय ठीक करें फिर बात करें.

Trending news