MP Election: सिंधिया पर जमकर भड़के दिग्विजय सिंह, शिवराज को भी नहीं बख्सा, जानें क्या-क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1889030

MP Election: सिंधिया पर जमकर भड़के दिग्विजय सिंह, शिवराज को भी नहीं बख्सा, जानें क्या-क्या कहा?

MP Assembly Election 2023: निवाड़ी जिले में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मंच से कहा कि क्या हमें उम्मीद थी की ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे बड़े नेता हमें छोड़कर चले जाएंगे. 

MP Election: सिंधिया पर जमकर भड़के दिग्विजय सिंह, शिवराज को भी नहीं बख्सा, जानें क्या-क्या कहा?

MP Assembly Election 2023: निवाड़ी जिले में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मंच से कहा कि क्या हमें उम्मीद थी की ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे बड़े नेता हमें छोड़कर चले जाएंगे. वो भी पद की लालच में उस पार्टी को छोड़ देंगे जिस पार्टी ने उनके पिताजी और उनको पूरा सम्मान दिया. मंत्री पद दिया और हर तरह से हम लोगों ने उनका राजनीतिक रूप से समर्थन किया. 

दिग्विजय सिंह ने निवाड़ी से भाजपा विधायक अनिल जैन का नाम लेकर भ्रष्टाचार कर करोड़ों रुपए का घोटाला करने की बात कही. उन्होंने कहा कि इतना घोटाला होने के बाद भी शिवराज सिंह चौहान कहते हैं कि मैं भ्रष्टाचार नहीं होने दूंगा और मोदी कहते हैं ना खाऊंगा ना खाने दूंगा. अरे यह तुम्हारा विधायक खूब खा रहा है और दलालों को भी खिला रहा है. मुझे तो पूरी उम्मीद है और शक है शिवराज सिंह तुमको भी खिला रहा होगा. 

पुलिस अधिकारियों को दी धमकी
दिग्विजय सिंह ने मंच से कहा कि जो यहां पुलिस और दूसरे अधिकारी हैं. यह भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं. मुझे उपचुनाव का मालूम है. उपचुनाव के अंदर कई बूथ पर हमारे पास वीडियो क्लिप हैं, जहां खुलेआम पुलिस वाले भाजपा की वोटिंग कर रहे थे और वह आज भी जिले में जमे हुए हैं. यह नहीं होने देंगे. ऐसे लोगों को मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि यदि आप नहीं सुधरे तो एक-एक से लिया हिसाब जायेगा. 

शिवराज पर भी साधा निशाना
दिग्विजय सिंह ने शिवराज को कंस मामा बताया. कहा कि हमारे धार्मिक ग्रंथो में जितने मामा आए ऐसे ही आए हैं. कंस हो या शकुनी हो. सब एक जैसे ही आए हैं और यह तीसरा आ गया है शिवराज. अब यह शिवराज मामा इससे बड़ा झूठा और नाटक नौटंकी करने वाला मैं आदमी नहीं देखा. दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता जिनके पास साइकिल नहीं थी, वह आजकल बड़ी-बड़ी गाड़ी में घूम रहे हैं. कहां से आया पैसा. यह जनता से लूटा हुआ पैसा है. यह बात को समझ लो.

रिपोर्ट: सत्येंद्र परमार

Trending news