Digvijay Singh On JP Nadda: जेपी नड्डा की फोटो पर भड़के दिग्विजय! पूछा- संस्कारधानी के दामाद से ये गलती कैसे?
Advertisement

Digvijay Singh On JP Nadda: जेपी नड्डा की फोटो पर भड़के दिग्विजय! पूछा- संस्कारधानी के दामाद से ये गलती कैसे?

Digvijay Singh Angry On JP Nadda: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा के नए कार्यालय के भूमीपूजन पर सवाल उठाते हुए सावरकर पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से सवाल भी किया है.

Digvijay Singh On JP Nadda: जेपी नड्डा की फोटो पर भड़के दिग्विजय! पूछा- संस्कारधानी के दामाद से ये गलती कैसे?

MP News: नई दिल्ली। सावरकर को लेकर राहुल गांधी के बयान पर बवाल मचा हुआ है. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भी सावरकर पर सवाल उठा दिए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को भी सनातन की सीख दे डाली और तीखे सवाल भी किए. दिग्विजय ने कहा कि सनातन धर्म और सावरकर का हिंदुत्व बिल्कुल (Savarkar Hindutva) अलग अलग है.

जेपी नड्डा से पूछा सवाल
जेपी नड्डा द्वारा पोस्ट किए गए फोटो पर दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाया. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर नीवन BJP दफ्तर के भूमि पूजन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- जेपी नड्डा आप तो मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के दामाद हैं. आपने ये गलती कैसे कर दी.

Kuno Cheetah Death: मादा चीता 'साशा' की मौत पर उठे सवाल! क्या अब SC पहुंचेगा मामला?

सनातन धर्म और सावरकर का हिंदुत्व अलग है
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा ' सावरकर के पढ़ाए हिंदुत्व के यही संस्कार हैं. यजमान ऊंचे आसन पर, यज्ञाचार्य और हवन कुंड यजमान से नीचे. इसीलिए मैं हमेशा कहता हूं हिन्दू सनातन धर्म और सावरकर का हिंदुत्व बिल्कुल अलग अलग हैं.

क्या है तस्वीर में ?
पिछले दिनों जेपी नड्डा भोपाल आए थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. उन्होंने भोपाल में बन रहे पार्टी के नए कार्यालय का भूमी पूजन किया था. इसी की तस्वीरे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें वो पीढ़े में बैठकर हवन करते नजर आ रहे हैं. दिग्विजय सिंह का निशाना भी इसी तस्वीर को को लेकर है.

ED Raid: ईडी के ताबड़तोड़ छापे! इन करोबारियों और नेताओं के ठिकानों पर दबिश

नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार
दिग्विजय के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबर के हिमायती सावरकर की बात कर रहे हैं. हिंदू और हिंदुत्व पर सवाल उठाने वाले प्रभू श्री राम और राम मंदिर पर सवाल चुके हैं. ऐसे दिग्विजय सिंह जैसे लोग सावरकर का पाठ पढ़ा रहे हैं.

Drunk Girl Ruckus: नशे में टुल्ल लड़की का कहर..! राहगीरों के साथ करने लगी ये हरकत; Video Viral

Trending news