MP NEWS: आज से कमलनाथ के गढ़ में धीरेंद्र शास्त्री की कथा, जवाब में नरोत्तम ने प्रदीप मिश्रा को बुलाया दतिया
Advertisement

MP NEWS: आज से कमलनाथ के गढ़ में धीरेंद्र शास्त्री की कथा, जवाब में नरोत्तम ने प्रदीप मिश्रा को बुलाया दतिया

MP Politics: मध्य प्रदेश की राजनीति में अब 'कथा' कार्ड खेला जा रहा है. एक ओर आज यानी 5 अगस्त से कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा शुरू हो रही है. इस बीच BJP ने नरोत्तम मिश्रा के गढ़ दतिया में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा की तैयारियां शुरू कर दी हैं. 

MP NEWS: आज से कमलनाथ के गढ़ में धीरेंद्र शास्त्री की कथा, जवाब में नरोत्तम ने प्रदीप मिश्रा को बुलाया दतिया

MP News: जैसे-जैसे मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सभी पॉलिटिकल पार्टियां हर एक उस कार्ड को खेल रही है, जिससे उनकी जीत निश्चित हो सके. यही कारण है कि अब प्रदेश में हिंदूत्व कार्ड पर फोकस किया जा रहा है. MP PCC चीफ कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में आज से पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तीन दिवसीय कथा शुरू हो रही है. इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ सहित पूरा नाथ परिवार शामिल होगा. भव्य आयोजन के जवाब में BJP ने भी बड़ी तैयारी की है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के गढ़ दतिया में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा का आयोजन कराया जाएगा. 

  1. - आज से छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा

नकुलनाथ ने की अपील: बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री छिंदवाड़ में आज तीन दिवसीय कथा करेंगे. इस कथा में पूरे प्रदेश के लोगों से शामिल होने के लिए सांसद नकुलनाथ ने अपील की है.  सिद्ध सिमरिया धाम में आज से शुरू हो रही कथा 7 अगस्त तक आयोजित होगी. 6 अगस्त को दोपहर 12 से 2.30 बजे तक दिव्य दरबार भी लगेगा.

ये भी पढ़ें-  आज कन्या वालों को होगा धन लाभ, इन राशि के जातकों को मिलेगी करियर में सफलता

दतिया में होगी प्रदीप मिश्रा की कथा
कांग्रेस के इस आयोजन के जवाब में BJP ने भी बड़ी प्लानिंग की है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के गढ़ दतिया में 9 अगस्त से सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा का आयोजन होने जा रहा है. इस कथा का समापन 14 अगस्त को होगा. पूरे 6 दिनों तक पार्थिव शिवलिंग का निर्माण होगा. सावन के महीने में पार्थिव शिवलिंग बनाने का काफी महत्व है. 

नरोत्तम मिश्रा ने दिखाई हरी झंडी
मंत्री  नरोत्तम मिश्रा ने पार्थिव शिवलिंग कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. इसके बाद उन्होंने सिंधी मंदिर में माथा भी टेका था. पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में करीब 5 लाख से अधिक श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना है. कथा का आयोजन भांडेर रोड पर किया जाएगा, जिसके लिए जोरो-शोरों से तैयारियां की जा रही हैं.

 

Trending news