Dhirendra Shastri: मंच से फिर दहाड़ा हिंदू शेर- 'अब मस्तक पर तिलक और भारत हिन्दू राष्ट्र होगा, हम करवा कर रहेंगे'
Advertisement

Dhirendra Shastri: मंच से फिर दहाड़ा हिंदू शेर- 'अब मस्तक पर तिलक और भारत हिन्दू राष्ट्र होगा, हम करवा कर रहेंगे'

Bagheshwar Dhaam Dhirendra Shastri: हिंदू राष्ट्र की मांग पर अड़े धीरेन्द्र शास्त्री ने जबलपुर (Jabalpur News) में चल रही कथा में फिर दहाड़ दी और कहा 'मैं 4,5 साल जिंदा रहा तो दूसरे धर्म वाले भी हरि-हरि बोलेंगे'

Dhirendra Shastri: मंच से फिर दहाड़ा हिंदू शेर- 'अब मस्तक पर तिलक और भारत हिन्दू राष्ट्र होगा, हम करवा कर रहेंगे'

Dhirendra Shastri Latest News: बागेश्वर धाम सरकार के चर्चित पंडित धीरेन्द्र शास्त्री लगातार हिंदू राष्ट्र को लेकर बेबाक बयानबाजी करते रहते हैं. अब फिर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. जबलपुर (Jabalpur News) में उनकी कथा चल रही है. वहां भी मंच से उन्होंने कहा कि यदि वो चार-पांच साल जिंदा रहे तो वो दूसरे धर्म वालों से भी हरि-हरि बुलवाकर रहेंगे. पंडित शास्त्री ने कहा 'हम चाहते है कि भारत में ये जो पूजा के नाम पर, दरबारों के नाम पर, धामों के नाम पर, भगवानों के नाम पर धंधा चलता है, उसे बंद करें. 

अब मस्तक पर होगा तिलक
बागेश्वर धाम सरकार ने आगे कहा 'अब मस्तक पर तिलक होगा और भारत हिन्दू राष्ट्र होगा'. पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की जबलपुर में कथा चल रही है, जहां से वो फिर हिंदू शेर की तरह दहाड़े. सोमवार को दिव्य दरबार में उन्होंने कहा कि 'वो किसी धर्म के विरोधी नहीं है. वो नफरत के नहीं बल्कि प्रेम के आदि हैं और गर्व से कहते हैं कि हम हिंदुत्ववादी है'. उन्होंने कहा कि 'हनुमान जी आए ही इसलिए हैं, अब बागेश्वर बालाजी के मस्तक पर तिलक होगा और भारत हिन्दू राष्ट्र होगा. हम करवा कर रहेंगे. इसलिए कहा है कि तुम मेरा साथ दो हम हिन्दू राष्ट्र देंगे'. 

ये भी पढ़ें: शादी में 7 फेरे ही क्यों लेता है जोड़ा? जानें Hindu Rituals में फेरों का कॉन्सेप्ट

हाल में हुई थी एफआईआर
हाल ही में राजस्थान में आयोजित एक धर्मसभा में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में FIR भी दर्ज हुई है. यहां पर उन्होंने हिंदू राष्ट्र को लेकर कहा था कि हिंदुओं को आगे आने की जरुरत है. हिंदू अब जाग रहा है. इसके बाद सोमवार को उन्होंने जबलपुर में ये बड़ा बयान देकर हलचल मचा दी. बता दें कटनी में एक मुस्लिम परिवार उनकी रामकथा कराने जा रहा है.

Viral Video: मुस्लिम परिवार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से करवाएगा रामकथा, जल्द आएंगे कटनी

लव जिहाद पर दिया चैलेंज
पंडित शास्त्री ने लोगों को चैलेंज भी दिया और कहा कि 'अगर आप बुजदिल नहीं है तो कोई बहू-बेटियों से लव जिहाद नहीं करेगा. न ही कोई भगवान राम की यात्रा पर पत्थर फेंकेगा. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि वो अंग्रेजों की ठठरी बांधने अमेरिका जाएंगे और 15 अगस्त को अमेरिका में तिरंगा झंडा फहराएंगे. बता दें कि शास्त्री लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों रहते हैं. बीते दिनों बागेश्वर धाम में हिंदू राष्ट्र के लिए यज्ञ का भी आयोजन करवाया था.

Trending news