Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री की हिंदुओं को सलाह- 3 से 4 बच्चे पैदा करें,2 को इसके लिए छोड़ दें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1608033

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री की हिंदुओं को सलाह- 3 से 4 बच्चे पैदा करें,2 को इसके लिए छोड़ दें

Dhirendra Shastri Advised To Hindus: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदुओं को तीन से चार बच्चे पैदा करने की सलाह दी है. साथ ही कहा कि 1 बच्चे को राम के नाम पर छोड़ने की बात कही है.

Dhirendra Shastri Advised To Hindus

हरीश गुप्ता/छतरपुर: मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले के गढ़ा गांव के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री) की चर्चा इन दिनों देशभर में हो रही है. उनके बारे में हर दिन कोई न कोई खबर आती ही रहती है. अब एक बार फिर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ऐसा बयान दिया है. जिससे विवाद हो सकता है. धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदुओं को तीन से चार बच्चे पैदा करने की सलाह दी है. दरअसल, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदुओं को सलाह देते हुए कहा है कि वो तीन-चार बच्चे पैदा करने की सलाह दी है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि 2 बच्चों को राम के नाम पर छोड़ देना है. बता दें कि रामचरित मानस मैदान में रामनवमी के कार्यालय के उद्घाटन के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ये बयान दिया है.

 

रामनवमी के दिन विशाल जुलूस निकलेगा 
बता दें कि आज छतरपुर के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छतरपुर के अन्नपूर्णा रामलीला मैदान में आगामी रामनवमी के लिए कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. गौरतलब है कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी रामनवमी के दिन विशाल जुलूस निकाला जाना है. जिसकी तैयारियों और व्यवस्था के लिए हर वर्ष यहां कार्यालय बनाया जाता है.

इस इस बार इस कार्यालय का उद्घाटन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा कराया गया. रामलीला के प्रांगण में लगभग 5,000 लोगों के सामने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर भारत के हिंदू राष्ट्र के जय के नारे लगाए.साथ ही सभी हिंदुओं को हर परिस्थिति में एक-दूसरे के साथ खड़ा होने की बात भी कही है. मंच पर लगे बैनर में भी हिंदू राष्ट्र के नारे दिखाई दिए, इसके साथ ही कई संत महात्मा व धार्मिक संस्थानों से जुड़ी हस्तियां भी मंच पर विराजमान थी.वहीं पंडित प्रकाश टाटा की 1 करोड़ की चुनौती पर धीरेंद्र कृष्ण बोले मैं कोई फरमाइसी गीत नहीं हूं, कितनी बार चैलेंज जीत चुका हूं. लोग सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ये सब करते हैं.

Trending news