Dhirendra Shastri: भाई पर दर्ज केस को लेकर धीरेंद्र शास्त्री बोले- इस प्रकार की लीलाएं चलती रहती हैं...
Advertisement

Dhirendra Shastri: भाई पर दर्ज केस को लेकर धीरेंद्र शास्त्री बोले- इस प्रकार की लीलाएं चलती रहती हैं...

Dhirendra Krishna Shastri On Shaligram Garg Case:बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भाई शालिग्राम गर्ग के खिलाफ दर्ज हुए एससी एसटी केस को लेकर कहा कि सच्चाई की जीत होगी.

Dhirendra Krishna Shastri On Shaligram Garg Case

आरबी सिंह/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं और उनसे जुड़ी कई खबरें आती रहती हैं. अब वह एक बार फिर अपने भाई की वजह से खबरों में हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने भाई शालिग्राम गर्ग (Shaligram Garg) पर दर्ज हुए एससी़ एसटी एक्ट के मामले में कहा कि कानून अपना काम कर रहा है और सत्य की जीत होगी. इस प्रकार की लीलाएं तो चलती रहती हैं. सत्य समाने आने दो, कोई चाहेगा कि हमारा भाई बेकार हो, कोई चाहेगा कि हमारा पिता बेकार हो...

वहीं शराब बंदी को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में शराब बंदी का हम भी समर्थन करते हैं और उमा भारती का बिना नाम लिये उन्होंने कहा कि बहिन जी का काम कर रही हैं. गाय को राष्ट्रीय पशु कहने पर एतराज जताते हुये कहा कि गाय पशु नहीं हमारी माता है. 

संविधान में संशोधन भी हो जायेगा
हिन्दू राष्ट्र को लेकर उन्होंने एक बार फिर कहा कि हिन्दू राष्ट्र बनाकर दिखाना होगा. जिसमें सामाजिक समरसता, रामराज्य की कल्पना, शिक्षा नीति हमारे महापुरूषों की जीवनियों, रामचरित मानस, गीता के उपदेशों का पठन पाठन कराकर युवाओं की दशा और दिशा को सुधारना है. भारत का प्रत्येक नागरिक सनातनी है. जिनकी रगों में राम कृष्ण का खून बह रहा है, आज जातिवाद से हिन्दुत्व को सबसे बडा खतरा है, मुसलमानों का भी यह देश है, उनके भी तो दादा परदादा यहां रहे उनकी भी तो यादे जुडी हैं. जब एक तिहाई बहुमत होगा तो हिन्दू राष्ट्र के लिये संविधान में संशोधन भी हो जायेगा, हिन्दुओं के बाप में दम होगी तो हिन्दू राष्ट्र बन के रहेगा.

मेरे खिलाफ इंटरनेशनल साजिशें रची जा रही हैं: धीरेंद्र शास्त्री
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हिन्दु समाज से अपेक्षा करेंगे कि अब हिन्दू राष्ट्र बनाकर दिखाना होगा. अपने खिलाफ हो रही साजिशों पर उन्होंने कहा कि अब साल 2024 तक सोची-समझी साजिशें सामने आएंगी. उनका भय नही है उनके विषय को फैल करना है, इसके साथ ही मेरे खिलाफ इंटरनेशनल साजिशें भी रची जा रही हैं. 

Trending news