Dhar Bus Accident: नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 लोगों के शव बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1262668

Dhar Bus Accident: नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 लोगों के शव बरामद

धार जिले (Dhar) के धामनोद खलघाट (Khalghat) से बड़ी दुर्घटना सामने आई है. यहां खलघाट में यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में जा गिरी है. बस के संतुलन बिगड़ने से पुल की रेलिंग भी टूट गई और पूरी बस नदी में जा गिरी. अभी तक 2 यात्रियों को बाहर निकाला गया है जिनकी स्थिति चिंताजनक है.

Dhar Bus Accident: नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 लोगों के शव बरामद

धार: धार जिले (Dhar) के धामनोद खलघाट (Khalghat) से बड़ी दुर्घटना सामने आई है. यहां खलघाट में यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में जा गिरी है. बस के संतुलन बिगड़ने से पुल की रेलिंग भी टूट गई और पूरी बस नदी में जा गिरी. अभी तक 2 यात्रियों को बाहर निकाला गया है जिनकी स्थिति चिंताजनक है. घायलों को एंबुलेंस की मदद से धामनोद शासकीय अस्पताल भेजा गया.

महाराष्ट्र भेजेंगे शव
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे से फोन पर चर्चा कर उन्हें इस घटना की जानकारी दी. 
सीएम शिवराज ने शिंदे से कहा कि मध्यप्रदेश से सभी शवो को सम्मान के साथ महाराष्ट्र भेजेंगे. मुख्यमंत्री ने उन्हें प्रशासन के प्रयासों से अवगत कराया ,साथ ही मंत्री को घटना स्थल पर भेजने की जानकारी दी.

खलघाट हादसे को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया - हादसे में 12 से ज्यादा की मौत हो गई है. 10-15 लोगो को किया रेस्क्यू किया गया है. नदी का प्रवाह बहुत तेज है, बचाव दल रेस्क्यू में लगा है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन कलेक्टर से फोन पर पुनः चर्चा कर रेस्क्यू ऑपरेशन की विस्तृत जानकारी ली. मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी और मुख्यमंत्री सचिवालय भी रेस्क्यू ऑपरेशन में खरगोन, धार और इंदौर जिला प्रशासन के संपर्क में है.

हादसे का बाद मौके पर धामनोद पुलिस एवं खलटाका पुलिस मोर्चा संभाले हुए हैं. बचाव के लिए गोताखोर लगे हुए हैं. बस में यात्रियों की संख्या अभी स्पष्ट नहीं हो पायी है. संभागायुक्त डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने धार-खरगोन दोनों ज़िलों के कलेक्टर्स को मौक़े पर पहुँचने के निर्देश दिए है. खरगोन कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम और एसपी धर्मवीर सिंह भी मौके के लिए हो गए है.

fallback

13 शव निकाले
इस यात्री बस में महिलाओं-बच्चों समेत 40 यात्री सवार थे. अब तक 13 शव निकाले जा चुके हैं.  ये बस इंदौर से महाराष्ट्र जा रही थी.

खबर अपडेट की जा रही है....

Trending news