Dhar Accident: दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत! इस तरह से खाई में जा गिरी बाइक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1440719

Dhar Accident: दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत! इस तरह से खाई में जा गिरी बाइक

Dhar Accident: धार जिले के कुक्षी के समीप ग्राम आली में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई. मृतकों में तीन नाबालिक भी हैं. बताया जा रहा है बाइक अनियंत्रित होकर एक खाई में जा गिरी थी.

Dhar Accident: दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत! इस तरह से खाई में जा गिरी बाइक

Dhar Accident: कमल सोलंकी/धार। मध्य प्रदेश में आए दिन सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है. इसमें कही सड़क तो कही प्रसासनिक लापरवाही सामने आती है. वहीं कई हादसों में लोगों की अपने खुद का लापरवाही सामने आती है, जिस कारण वो अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं या कई बार बुरी तरह घायल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है धार से जहां एक हादसे में बाइक सवार 4 लोगों की मौत हो गई.

खाई में जा गिरी बाइक
घटना धार जिले के कुक्षी क्षेत्र के ग्राम आली के चौघड़िया पुरा इलाके का है. यहां पाटला बाबा कार्यक्रम से एक ही बाइक में सवार 4 लोग बैलेंस बिगड़ने से खाई में गिर गए. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को खाई से निकाल परिजनों की सूचना दी.

ये भी पढ़ें: शिवराज कैबिनेट में होगा फेरबदल! 4 पदों के लिए 14 दावेदार शामिल, देखिए लिस्ट

एक ही बाइक में सवार थे चारो युवक
बताया जा रहा है की ये चोरो युवक एक ही बाइक पर सवार होकर पाटला बाबा कार्यक्रम से लौट रहे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए. कुक्षी क्षेत्र के ग्राम आली के चौघड़िया पुरा में पाटला बाबा कार्यक्रम था, जंहा से सम्मिलित हो कर घर लौट रहे. तभी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में चली गई. मौके पर ही चारों की मौत हो गई.

कुक्षी में कराया गया पोस्टमार्टम
कुक्षी टीआई ब्रजेश मालवीय ने बताया कल रात को हादसे में चार युवकों की मौत हुई है. बाईक अनियंत्रित होकर पलटने से हादसा हुआ. स्वास्थ्य केंद्र कुक्षी पोस्टमार्टम कराया गया है. दुखद घटना को लेकर परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें: धर्मांतरण पर भारत सरकार को खुली चुनौती! दमोह में बाल आयोग के अध्यक्ष को मिशनरी हॉस्टल के गेट पर रोका

इससे पहले भी हुआ था एक हादसा
कुछ दिनों पहले राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट में भी एक हादसा हो गया था. इसमें बाइक सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई थी. ये हादसा हादसा रात 10 बजे के करीब हुआ था. उस हादसे में बाइक को एक बस ने टक्कर मारी थी. इसका शिकार बाइक पर सवार पति-पत्नी और दो हो गए था. चोरो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. ये लोग धामनोद से खरगोन जिले में अपने गांव बाकानेर की ओर जा रहा थे भी हादसे का शिकार हो गए थे.

Trending news