MP Vikas Yatra: विकास यात्रा के 3 अलग रंग! गधे, घोड़े के बाद डांसर की एंट्री, जमकर नाचे नेताजी
Advertisement

MP Vikas Yatra: विकास यात्रा के 3 अलग रंग! गधे, घोड़े के बाद डांसर की एंट्री, जमकर नाचे नेताजी

Dancer On MP BJP Vikas Yatra Stage: मध्य प्रदेश बीजेपी की विकास यात्रा के विरोध और समर्थन में घोड़े और गधे की सवारी की तस्वीर के बाद अब स्टेज में राई डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें नेताजी भीड़ जुटाने के लिए जमकर नाचते नजर आ रहे हैं.

MP Vikas Yatra: विकास यात्रा के 3 अलग रंग! गधे, घोड़े के बाद डांसर की एंट्री, जमकर नाचे नेताजी

Dancer In MP Vikas Yatra: मध्य प्रदेश में इन दिनों बीजेपी की विकास यात्रा चल रही है. इसमें कई अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. कही प्रचार और भीड़ के लिए तो कहां विरोध के लिए अलग-अलग तरकीबें अपनाएं जा रहा है. कुछ दिनों पहले गधे और घोड़े की सवारी के बाद अब निवाड़ी में आयोजित विकास यात्रा में डांसर की एंट्री हो गई है. इतना ही नहीं भीड़ जुटाने के लिए नेता जी भी मंच पर ठुमके लगा रहे हैं.

मंच पर नेता ने किया राई डांस
डांसर और नेता के डांस का वीडियो मध्य प्रदेश के निवाड़ी का बताया जा रहा है. वीडियो में पृथ्वीपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति हैं और वो बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि उन्होंने ये सब विकास यात्रा के आयोजन में भीड़ बुलाने के लिए किया है. जानकारी के अनुसार, बुंदेली नृत्य का ये आयोजन पृथ्वीपुर के मजरा सूरी गांव में हुआ था. जिसमें नेताजी ने राई नृत्य पर ठुमके लगाए.

Fire On Church: चर्च में तोड़फोड़ कर लगाई आग, दीवार पर लिखा भगवान राम का नाम

पहले हो चुकी है घोड़े और गधे की एंट्री
बीजेपी की विकास यात्रा से दो तस्वीरें पहले ही सामने आईं थी. जो सोशल मीडिया पर वायरल है और सुर्खियां बटोर रही है. एक तस्वीर छतरपुर (Chhatarpur) की है, जहां यात्रा के विरोध में व्यक्ति गधे पर बैठकर निकल आया और नगर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. वहीं एक और तस्वीर सामने आई थी रायसेन से जहां भाजपा से पूर्व विधायक घोड़े पर सवार होकर विकास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे और चर्चा का विषय बन गए.

BJP Vikas Yatra Photos: कोई घोड़े पर चढ़ा किसी ने की गधे की सवारी! विकास यात्रा की अनोखी तस्वीरें

चुनाव से बीजेपी निकाल रही है यात्रा
बता दें मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से भाजपा विकास यात्रा निकाल रही है. इसमें विधायक और नेता अपने-अपने क्षेत्र में यात्राओं के जरिए लोगों से मिल रहे हैं और विकास कार्यों की जानकारी दे रहे हैं. पार्टी के नेता ग्रामीण अंचलों में पहुंचकर योजनाओं के बारे में भी बता रहे हैं. हालांकि, इसका कई स्थानो पर विपक्ष और स्थानीय लोग विरोध भी कर रहे हैं. छतरपुर और सतना से दो मामले सामने भी आए हैं.

Trending news