damoh suicide: धमकी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, ICU में भर्ती कराने के लिए परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement

damoh suicide: धमकी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, ICU में भर्ती कराने के लिए परिजनों ने किया हंगामा

damoh district hospital: दमोह में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी, जिसके बाद मृतक को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों ने आईसीयू में एडमिट करने को लेकर हंगामा करने लगे. हंगामे को देखते हुए जिला अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील करना पड़ा. 

damoh suicide: धमकी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, ICU में भर्ती कराने के लिए परिजनों ने किया हंगामा

महेंद्र दुबे/दमोहः मध्य प्रदेश के दमोह जिला अस्पताल में शनिवार देर रात जमकर हंगामा हुआ. हंगामा इतना भयंकर था, कि अस्पताल को पुलिस छावनी (police station) में तब्दील करना पड़ा. बता दें कि एक युवक को मृत अवस्था में दमोह जिला अस्पताल (damoh district hospital) लाया गया था. जिसे डॉक्टरों ने बचाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं बचा. जिसके बाद परिजन आईसीयू (ICU) में भर्ती कराने के लिए हंगामा करने लगे. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को कंट्रोल किया.

पुलिस ने संभाला मोर्चा
दरअसल शहर के नया बाजार नम्बर 3 में एक 21 साल के युवक को मृत अवस्था मे जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे सीपीआर देकर बचाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं बचा. उसके बाद परिजन उसे आई सी यू में एडमिट करने की मांग करते रहें, जिसके बाद हालात हंगामे के बन गए. बड़ी संख्या में अस्प्ताल में जमा हुए लोग बबाल काटने लगे जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने मोर्चा संभाला और मामले को शांत किया.

परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
 मामले के मुताबिक जयकांत भारती नाम के युवक ने आने घर मे फांसी लगा ली थी. जिसके बाद परिजन उसे लेकर यहां आए थे. जिला अस्पताल के डॉक्टर्स के मुताबिक मृतक युवक के गले मे फंदे के निशान हैं और उसे मृत हालात में ही अस्प्ताल लाया गया. वहीं दूसरी तरफ मृतक जयकांत के परिजनों ने उसके साथियों पर गंभीर आरोप लगए हैं. उनके मुताबिक जयकांत को उसके साथ के लोग जबरन शराब पिलाया करते थे. शनिवार को दिन भर से वो गायब था और रात को घर आने के बाद उसने फांसी लगा ली. इतना ही नहीं मृतक को धमकाया भी जा रहा था, जिसको लेकर वो परेशान था. पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड के लिए TI की गाड़ी पर बम फेंकने को तैयार सिरफिरा आशिक! वीडियो जारी कर दी धमकी

Trending news