Actress Akshara Singh ने कमरिया गाने का पोस्टर किया शेयर, यूजर बोले 'नग्न अवस्था में और ना बदनाम करो'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1474606

Actress Akshara Singh ने कमरिया गाने का पोस्टर किया शेयर, यूजर बोले 'नग्न अवस्था में और ना बदनाम करो'

Akshara Singh Bold look: बिग बॉस फेम भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने आने वाले गाने 'कमरिया' का पहला लुक इंस्टाग्राम (Instagram Viral Photo) पर शेयर किया तो बवाल मच गया. यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे. राहुल मिश्रा नाम के एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि 'नग्न अवस्था में और ना बदनाम करो plz' 

 

Actress Akshara Singh ने कमरिया गाने का पोस्टर किया शेयर, यूजर बोले 'नग्न अवस्था में और ना बदनाम करो'

Instagram Photo: बिग बॉसे (Big Boss) से देशभर में चर्चा में आ चुकी भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसपर उन्हें काफी बुरे कमेंट मिल रहे हैं. अक्षरा अपनी गायिकी के लिए जानी जाती हैं. साथ ही वो इंडस्ट्री की स्टाइल आइकन कही जाती हैं. वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और बोल्ड गानों, फिल्मों के चलते चर्चा में आ जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Actress Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब अक्षरा की एक फोटो ने धमाका कर दिया है. ये उनके गाने ‘कमरिया’ से है. 

fallback

अपकमिंग सॉन्ग के पोस्टर पर ट्रोलिंग
अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया. इसमें भोजपुरी की फैशन क्वीन अपनी कमर और बैक को फ्लॉन्ट कर रही हैं, जो कई यूजर्स को अश्लील लग रहा है.  इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. पोस्टर में अक्षरा सिंह के साथ उनके चारों ओर ढोल बजाते हुए लोग भी नजर आ रहे हैं. फोटो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.  एक ने तो सीधे लिख दिया ‘नग्न अवस्था में भोजपुरी को और ना बदनाम करो plz’. 

 

कौन हैं अक्षरा सिंह 
करियर की बात करें तो अक्षरा सिंह ने साल 2010 में आई भोजपुरी फिल्म सत्यमेव जयते से एंट्री की थी. इसके बाद 2015 में उन्होंने काला टीका नाम का एक टीवी शो भी किया. वो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम चिकी हैं और कुछ पॉपुलर टीवी शो जैसे बिग बॉस ओटीटी में भी आ चुकी हैं. वो कई बार विवादों में भी जा चुकी हैं. वो भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने खुद को 'कास्टिंग काउच' का शिकार बताकर भी सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी. अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके को-एक्टर पवन सिंह से जब उनका ब्रेअकप हुआ था, तो उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था. इसी दौरान कई फिल्मों के लिए उन्हें 'कास्टिंग काउच' का भी शिकार होना पड़ा था. वो कई साल  बेरोजगार रही थीं.

Trending news