Indore News: इंदौर में बढ़ा क्राइम! पिछले 5 दिनों में हुई इतनी हत्याएं
Advertisement

Indore News: इंदौर में बढ़ा क्राइम! पिछले 5 दिनों में हुई इतनी हत्याएं

Indore Crime News: देश के सबसे स्वच्छ इंदौर (Indore News) में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. बता दें कि पिछले 5 दिनों में शहर के अलग- अलग स्थानों पर 4 हत्याएं हो चुकी हैं, जिसके बाद कानून पर सवाल खड़े हो रहे हैं. 

Indore News: इंदौर में बढ़ा क्राइम! पिछले 5 दिनों में हुई इतनी हत्याएं

शिव मोहन शर्मा/ इंदौर:  देश के सबसे स्वच्छ इंदौर (Indore Crime News) में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. बता दें कि पिछले 5 दिनों में शहर के अलग- अलग स्थानों पर 4 हत्याएं हो चुकी हैं, जिसके बाद लगातार कानून पर सवाल खड़े हो रहे हैं. लगातार आपराधिक घटनाओं को देखते हुए कहा जा रहा है कि क्या अपराधियों के दिमाग से पुलिस (Indore Police) का खौफ उठ चुका है. लगातार हो रही घटनाओं की वजह से इस पर रोक लगाने के लिए इंदौर कमिश्नर ने दो कदम भी उठाए हैं. 

पिछले 5 दिन में इतनी हत्या 
देश के सबसे स्वच्छ शहर  इंदौर में पिछले 5 दिनों में चाकू बाजी और गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो चुकी है. इन अपराधों को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं, प्रदेश की आर्थिक राजधानी में जब कमिश्नरी सिस्टम लाया गया था तब अपराधों पर नियंत्रण के कई दावे किए गए थे, परंतु हाल ही में मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर शहर में हुए अपराध इन सब दावों की पोल खोलते नजर आ रहे हैं. वहीं अब इंदौर कमिश्नर ने इन अपराधों की पुनरावृत्ति रोकने के लिए दो विशेष कदम उठाए हैं जिसमें बीते 3 साल में चाकू बाजी की घटना में लिप्त आरोपियों को चिन्हित कर निगरानी में रखा जाएगा वहीं शराब की दुकान के पास बैठकर शराब पीने वालों पर भी फ्रिस्किंग पुलिस फोर्स के द्वारा कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: हरियाली तीज पर कर लें बेलपत्र पौधे का खास उपाय, मिल जाएगा मनचाहा फल

कब- कब हुई हत्या
इंदौर शहर में छोटी सी बात को लेकर खजराना थाना क्षेत्र में हुए विवाद में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जबकि गोली बारी में घायल 6 लोग अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. इसके अलावा बता दें कि 2 दिन पहले सड़क पार करने के मामूली विवाद को लेकर चंदन नगर में चाकू घोपकर एक इंटीरियर डिजाइनर की हत्या कर दी गयी थी. साथ ही साथ बता दें कि तीन दिन पहले कनाडिया थाना क्षेत्र में कार ओवरटेक करने की छोटी सी बात को लेकर बदमाशों ने दो भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया था जिसमें एक भाई की मौत हो गई थी जबकि दूसरे भाई का अस्पताल में इलाज जारी है. लगातार हो रहे क्राइम की वजह से आम लोगों में काफी परेशानी है. 

Trending news