कांग्रेस महापौर के शपथ ग्रहण में मंच से लगे AIMIM, ओवैसी जिंदाबाद के नारे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1292777

कांग्रेस महापौर के शपथ ग्रहण में मंच से लगे AIMIM, ओवैसी जिंदाबाद के नारे

मध्‍य प्रदेश में नगरीय न‍िकाय के चुनावों में जीते महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम हर नगर‍ न‍िगम में हो रहा है. ऐसे में जबलपुर  नगर न‍िगम का एक वीड‍ियो सामने आया है जहां कांग्रेस के महापौर का शपथ ग्रहण था लेक‍िन वहां नारे AIMIM जिंदाबाद, असदुद्दीन ओवैसी जिंदाबाद के लग रहे थे. 

जबलपुर में चर्चित हो रहा इस तरह के नारों का वीड‍ियो.

अजय दुबे/जबलपुर: मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में एक वीड‍ियो इस समय चर्चा का कारण बना हुआ है. नगरीय निकाय चुनाव में नवनिर्वाचित महापौर जगत बहादुर सिंहअन्नू और पार्षदों के शपथ ग्रहण का आयोजन किया गया था. इस दौरान हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे के बाद एआईएमआईएम की महिला पार्षद ने मंच से AIMIM जिंदाबाद, असदुद्दीन ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाए. अब ये नारे लगने का वीडियो चर्चा में है.

जबलपुर के वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में हो रहा था शपथ ग्रहण 
दरअसल, जबलपुर के वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में नवनिर्वाचित महापौर और कांग्रेस पार्षदों के साथ AIMIM से जीते दो पार्षदों का भी आज रव‍िवार को शपथ ग्रहण था. इस दौरान कांग्रेस के पीसीसी चीफ व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मंत्री तरुण भनोट, लखन घनघोरिया सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

एआईएमआईएम जिंदाबाद के लगे नारे 
उसी दौरान AIMIM की वार्ड नंबर 11 की महिला पार्षद समरीन कुरैशी ने शपथ ग्रहण के बाद मंच से एआईएमआईएम जिंदाबाद, असदुद्दीन ओवैसी जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारे ओवैसी के पार्षद ने लगाए. 

एआईएमआईएम के जीते हैं दो पार्षद  
आपको बता दें कि जबलपुर नगर निगम में 79 वार्ड हैं. 44 वर्षों में भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है. कांग्रेस के 26 पार्षद जीते, ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के दो पार्षद प्रत्याशियों ने जीते. वहीं, 7 निर्दलीय प्रत्याशियों ने नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज की है.

न‍िकाय चुनाव में जीतीं है पार्षद की 7 सीटें

बता दें क‍ि मध्‍य प्रदेश में ओवैसी की पार्टी को पार्षद की सात सीटें मिली हैं. 3 खरगोन में, 2 जबलपुर में और 1-1 खंडवा और बुरहानपुर में. इसके साथ ही खंडवा और बुरहानपुर में पार्टी के मेयर कैंडिडेट तीसरे स्थान पर रहे हैं. 

भारत ने अंतर‍िक्ष में लॉन्‍च क‍िया अनोखा सैटेलाइट, छत्‍तीसगढ़ की छात्राओं से है खास कनेक्‍शन

 

Trending news