BJP MLA को लेकर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- इनके जैसे विधायक हमारे लिए मच्छर भी नहीं
Advertisement

BJP MLA को लेकर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- इनके जैसे विधायक हमारे लिए मच्छर भी नहीं

Damodar Yadav Controversial Statement: कांग्रेस नेता दामोदर यादव ने बीजेपी विधायक अनिल जैन को लेकर विवादित बयान दिया है. दामोदर यादव ने कहा है कि उनके जैसे विधायक हमारे लिए मच्छर भी नहीं है.

 

Damodar Yadav Controversial Statement

सत्येंद्र परमार/निवाड़ी: साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Elections) होने वाले हैं और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां पूरी तैयारियों में लगी हैं और इसी के चलते सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आक्रामक हैं. गौरतलब है कि जब पार्टियां एक-दूसरे पर हमला बोलती हैं तो कभी-कभी फ्लो-फ्लो में ऐसा बयान दे दिया जाता है जिससे विवाद काफी बढ़ जाता है. अब ऐसा ही एक बयान कांग्रेस नेता ने बीजेपी के विधायक को लेकर दिया है जिससे बहुत ज्यादा विवाद बढ़ सकता है. 

इनके जैसे विधायक हमारे लिए मच्छर भी नहीं: कांग्रेस प्रभारी
दरअसल, कांग्रेस के चुनावी प्रभारी दामोदर यादव ने निवाड़ी में अजीब बयान दिया है. उन्होंने निवाड़ी से भाजपा विधायक अनिल जैन के लिए कहा कि इनके जैसे विधायक हमारे लिए मच्छर भी नहीं है. पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि हमें जनता का सहयोग और आशीर्वाद मिला तो इनके जैसे विधायक हमारे लिए मच्छर भी नहीं हैं.

Atiq Ahmed Supporters Arrested: उज्जैन में अतीक अहमद के समर्थक गिरफ्तार! सोशल मीडिया पर शेर बता की थी भड़काऊ पोस्ट

मैं होम मिनिस्टर से लड़ता हूं: दामोदर यादव
बता दें कि कांग्रेस के चुनावी प्रभारी दामोदर यादव ने कहा कि आप यहां बड़ा नेता मान रहे हो विधायक को, उनका मैं नाम तक ठीक से नहीं जानता, मैं तो वहां होम मिनिस्टर से लड़ता हूं, हम कांग्रेसियों ने तय कर लिया और जनता का हमें सहयोग और आशीर्वाद मिल गया तो इनके जैसे विधायक तो हमारे लिए मच्छर भी नहीं हैं. 

छह महीने बाद सरकार हमारी भी आएगी: कांग्रेस नेता
साथ ही कांग्रेस के चुनाव प्रभारी दामोदर यादव ने ये भी कहा कि इसलिए मैंने सोचा कि फोन पर जवाब देने के बजाय सीधा माइक से जवाब दिया जाए, जहां हजारों लोग हो तो, उन्होंने कहा कि हम पर पैनी नजर रख कर और हमारे लोगों को किसी भी तरह से डराने की कोशिश करोगे तो छह महीने बाद सरकार हमारी भी आएगी.

Trending news