MP Chunav 2023 में कांग्रेस की हार पर बयानबाजी का दौर शुरू, CM शिवराज पर किया पलटवार
Advertisement

MP Chunav 2023 में कांग्रेस की हार पर बयानबाजी का दौर शुरू, CM शिवराज पर किया पलटवार

MP News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की हार को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. CM शिवराज सिंह चौहान के एक बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. 

MP Chunav 2023 में कांग्रेस की हार पर बयानबाजी का दौर शुरू, CM शिवराज पर किया पलटवार

Congress Defeat MP Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की हार को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. CM शिवराज सिंह चौहान ने गुना में अपने दौरे के दौरान कांग्रेस पर हमला बोला था. अब उनके बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने BJP पर बड़ा आरोप लगाय है.

कांग्रेस का पलटवार
कांग्रेस की हार को लेकर गुना में CM शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गए बयान पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा- अहंकार तो सत्ता के पास होती है. भारतीय जनता पार्टी सत्ता के अहंकार में थी. धनबल और बाहुबली का प्रयोग कर भाजपा सत्ता में लौटी है. बीजेपी ने चुनाव में सत्ता और धन बल का प्रयोग किया है.

गुना में CM शिवराज ने दिया था बयान
CM शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को अपने गुना जिले के दौरे के दौरान बड़ा बयान दिया था. राघौगढ़ में एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने मंच से कहा था कि  कांग्रेस को EVM ने नहीं बल्कि उनके अहंकार ने हराया है. 

पढ़े पूरी खबर-  MP News: दिग्गी के 'गढ़' राघौगढ़ में पहुंचे CM शिवराज, बताया कांग्रेस की करारी हार का कारण

मिशन 29 में जुटे CM शिवराज
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में BJP को प्रचंड जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. वे लगातार प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जनता के बीच जा रहे हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में राज्य की 230 विधानसभा सीट में से 163 पर BJP ने जीत हासिल की है. विजय पाने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. इस जीत के बाद से जहां कई नेताओं का दिल्ली में जमावड़ा लगा है. वहीं, शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटते हुए लगातार जिलों के दौरे कर रहे हैं. छिंदवाड़ा और श्योपुर के बाद उन्होंने गुना में जनता को संबोधित किया. इस चुनाव में कांग्रेस को 66 सीट हासिल हुई, जबकि भारत आदिवासी पार्टी के खाते में 1 सीट आई है.

इनपुट- भोपाल से अजय दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news