MP Election 2023: कमलनाथ को लेकर ये क्या बोल गए गोविंद सिंह? अपनों के निशाने पर आए तो दी सफाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1723612

MP Election 2023: कमलनाथ को लेकर ये क्या बोल गए गोविंद सिंह? अपनों के निशाने पर आए तो दी सफाई

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले बयानों के अपने-अपने मतलब निकाले जा रहे हैं. ऐसे ही एक बयान को लेक नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Govind Singh) ने सफाई जी है जो उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) के सीएम फेस (Congress CM Face) को लेकर दिया था.

MP Election 2023: कमलनाथ को लेकर ये क्या बोल गए गोविंद सिंह? अपनों के निशाने पर आए तो दी सफाई

Congress CM Face For 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले सियासी पारा चढ़ा हुआ है. नेता एक दूसरे के बयानों के अपने-अपने अनुसार मतलब निकाल रहे हैं और उसे अर्थ के साथ जनता के पास जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Govind Singh) भी कांग्रेस के सीएम फेस (Congress CM Face) को लेकर दिए एक बयान के साथ ऐसा हुआ. उन्होंने कमलनाथ (Kamalnath) के मुख्यमंत्री पद की दाबेदारी को लेकर बयान दिया था. जिसके बाद सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) के निशाने पर आ गए और अब उन्होंने सफाई दी है.

डॉ. गोविंद सिंह ने दी सफाई
नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह बोले कि कमलनाथ ही हमारे नेता हैं. उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव होगा. कुछ लोग साजिश पूर्वक मेरे बयान को मेरी मंशा के खिलाफ पेश कर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं. मैंने कहा है कि प्रदेश के प्रमुख नेताओं की बैठक में हम सबने कमलनाथ को अपना नेता मान कर उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की सहमति व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें: इस लापरवाही का जिम्मेदार कौन? मोर्चुरी में रखे शव की आंख कुतरकर खा गए चूहे

नेता प्रतिपक्ष ने अपने बयान को लेकर सफाई में कहा कि चुनाव के बाद मुख्यमंत्री का चयन होता है. विधायक दल की बैठक में नेता का चयन किया जाता है. यदि कहीं कोई दिक्कत आती है तो ही विधायक दल की बैठक में चुनाव होता है. मैंने बस इतनी से बात कही थी.

क्या कहा था गोविंद सिंह ने
मीडिया के एक सवाल पर गोविंद सिंह ने कहा था 'पहले से सीएम का चेहरा घोषित कर दो. वो चुनाव हार जाए, तो सीएम का फेस कैसे बनेगा? जब चुनकर आ जाते हैं, तो जिसे एमएलए चाहते हैं, जिसे पब्लिक चाहती है, वो बनता है. हमने कह दिया कि ये व्यक्ति सीएम फेस है. वो चुनाव हार गया, फिर क्या होगा? इसलिए कांग्रेस में ये पद्धति नहीं होती. प्रजातांत्रिक पार्टी है. प्रजातंत्र में जनता के चुने हुए प्रतिनिधि निर्णय लेंगे.

ये भी पढ़ें: बड़ा हादसा टला! देवास की चामुंडा टेकरी पर रोप-वे तार टूटा, हवा में झूलते रहे 6 लोग

आ गए थे अपनों के निशाने पर
गोविंद सिंह का बयान सामने आने के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने काह कि 'डॉ. गोविंद सिंह जी नेता प्रतिपक्ष बने हैं. क्या विधायकों ने उन्हें चुना? आप वरिष्ठ थे, तो आपको बना दिया. इसी तरह, कमलनाथ जी के नाम पर प्रदेश में कांग्रेस का वोट बढ़ेगा. उन्होंने 15 महीने की सरकार में जिस तरह से काम किए थे, वे लोगों के लिए प्रेरणा हैं.'

Sonu Sood Video: सोनू सूद ने भट्ठे पर बनाई ईंट, मजदूर ने ऐसे लिए मजे; जानें फिर दिए कितने नंबर

Trending news