सलमान ने Nikhat Zareen के साथ किया रोमांस,बॉक्सर ने कहा था- मेरे लिए वो अभी तक सिंगल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1432043

सलमान ने Nikhat Zareen के साथ किया रोमांस,बॉक्सर ने कहा था- मेरे लिए वो अभी तक सिंगल

Nikhat Zareen Salman Khan Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट निकहत जरीन ने फेमस सॉन्ग "साथिया तूने क्या किया" को रीक्रिएट किया है.

Nikhat Zareen Salman Khan Saathiya Tune Kya Kiya

Nikhat Zareen Salman Khan Saathiya Tune Kya Kiya: कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली निकहत जरीन बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है और जब उनको अपने पसंदीदा एक्टर सलमान खान से मिलने का मौका मिला तो उन्होंने सलमान खान और रेवती के फेमस गाने "साथिया तूने क्या किया" का सीन रीक्रिएट किया. बता दें कि इसका वीडियो गोल्ड मेडलिस्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है.

बॉक्सर निकहत जरीन ने ट्विटर पर लिखा, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ,सलमान खान'. बता दें कि 'साथिया तूने क्या किया' 1991 के 'लव' एल्बम का गाना था. इस गाने को एस पी बालासुब्रमण्यम और के एस चित्रा ने लिखा था. वहीं इसका गीत मजरूह सुल्तानपुरी, एस. पी. बालासुब्रमण्यम और के.एस. चित्रा ने लिखा था.

मेरे लिए सलमान ने नहीं की अभी तक शादी:निकहत
मई के महीने में निकहत जरीन ने बताया था कि वह सलमान खान के बहुत बड़ी फैन हैं और सलमान ने अभी तक शादी इसलिए नहीं की क्योंकि वह उनका इंतजार कर रहे थे. निकहत ने फ्लाईवेट (52 किग्रा) वर्ग में महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप जीतने के बाद कहा था, 'बहुत बड़ी फैन हूं, फैन क्या, एसी समझो. मेरा मानना है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, क्योंकि वह मेरा इंतजार कर रहे हैं. उनकी "हम साथ-साथ हैं" मूवी मुझे बहुत ज्यादा पसंद थी. 90 के दशक के सलमान के चेहरे पर क्या मासूमियत थी. मैं उनकी नई टाइगर फिल्म का इंतजार कर रही हूं.'

Jyotiraditya Scindia Positive: केंद्रीय मंत्री सिंधिया कोविड-19 पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह

गौरतलब है कि अगस्त में जरीन ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 लाइट फ्लाईवेट (50 किग्रा) का खिताब जीता था. फाइनल में उन्होंने उत्तरी फाइनल बाउट में उत्तरी आयरलैंड की बॉक्सर नॉल कार्ले को हराया था.

Trending news