राहुल गांधी पर सीएम शिवराज का निशाना, ''असंतुलित हो गए हैं कुछ भी कह रहे हैं''
Advertisement

राहुल गांधी पर सीएम शिवराज का निशाना, ''असंतुलित हो गए हैं कुछ भी कह रहे हैं''

ट्रेनों में होने वाले वाली मानव तस्करी human traffickers को लेकर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. RPF ने ''ऑपरेशन आहट'' चलाकर कई मानव तस्करों को गिरफ्तार किया है, जबकि कई लोगों को मानव तस्करों के चंगुल से छुड़ाया भी है. 

राहुल गांधी पर सीएम शिवराज का निशाना, ''असंतुलित हो गए हैं कुछ भी कह रहे हैं''

आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच तिरंगा यात्रा को लेकर भी जमकर सियासत हो रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Shivraj Singh Chauhan ने भी आज राजधानी भोपाल bhopal में तिरंगा खरीदकर ''हर घर तिरंगा'' अभियान की शुरुआत की. सीएम ने कहा कि कोई घर न छूटे क्योंकि हमारा राष्ट्रीय ध्वज हमारा सम्मान है. इस दौरान सीएम शिवराज ने नेशनल हेराल्ड मामले national herald को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. 

राहुल गांधी असंतुलित हो गए हैंः सीएम शिवराज 
सीएम शिवराज ने कहा कि ''राहुल गांधी राष्ट्र ध्वज को लेकर आरोप लगा रहे हैं. लेकिन नेशनल हेराल्ड पर जो कार्रवाई हो रही है वह विधि सम्मत कार्रवाई हो रही है. इससे वो इतना बौखला गए हैं कुछ भी आरोप लगाते रहते हैं. मोदी जी जो कार्यक्रम देते हैं. कांग्रेस उस पर सारे उल्टे काम करती है. सीएम शिवराज ने कहा किराहुल गांधी असंतुलित हो गए हैं और कुछ भी बातें कर रहे हैं.''

बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने हैं. राहुल गांधी और सोनिया गांधी से इस मामले में पूछताछ हो चुकी है. लेकिन दोनों पार्टियों के नेताओं को बीच इस मामले को लेकर जमकर बयानबाजी भी हो रही है. 

अपने खून पसीने की कमाई से राष्ट्र ध्वज लीजिए
वहीं मध्य प्रदेश में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ''राष्ट्र ध्वज हमें जान से भी प्यारा है, इसलिए कोई घर न छूटे हमारा राष्ट्रीय ध्वज हमारा सम्मान है, मैं भी इस अभियान के अंतर्गत राष्ट्र ध्वज लेने आया हूं, आप सभी से अपील है कि  अपने खून पसीने की कमाई से राष्ट्र ध्वज लीजिए, क्योंकि राष्ट्र का कर्जा है हमारे ऊपर मेरे घर मे जो तिरंगा लहराया जाएगा उसे मैं खुद लेने आया हूं. 

सोशल मीडिया पर डाले सेल्फी 
सीएम शिवराज ने कहा कि आजादी का अमृत काल आजादी का 75 वां वर्ष स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने हमारे वीर क्रांतिकारियों ने अपने खून की अंतिम बूंद देकर भारत माता के पैरों से परतंत्रता की बेड़ियों काटी थी, 1947 में हमारा देश स्वतंत्र हुआ था प्रधानमंत्री मोदी जी ने राष्ट्र को आह्वान किया की आजादी के अमृत महोत्सव के इस पर्व पर देश के हर घर में तिरंगा झंडा फहराया जाए एक नहीं अनेकों कार्यक्रम हो रहे हैं. आप सभी से अपील है कि आप अपने राष्ट्र ध्वज की सेल्फी सोशल मीडिया पर जरूर डालें. 

ये भी पढ़ेंः RPF का ''ऑपरेशन आहट'': ट्रेनें बनी मानव तस्करी का अड्डा, लड़कियों से ज्यादा लड़के होते हैं गायब!

Trending news