कांग्रेस के सीएम फेस पर बोले शिवराज, सभी शेरवानी पहनकर खड़े हैं, दूल्हा कौन ये पता नहीं...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1728150

कांग्रेस के सीएम फेस पर बोले शिवराज, सभी शेरवानी पहनकर खड़े हैं, दूल्हा कौन ये पता नहीं...

सीएम पद को लेकर कांग्रेस के ही नेता आपस में एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं इसे लेकर सीएम शिवराज ने मौका देखकर तंज कसा है. उन्होेंने कहा कि अब नेता कौन है, ये ही समझ नहीं आ रहा है. 

 कांग्रेस के सीएम फेस पर बोले शिवराज, सभी शेरवानी पहनकर खड़े हैं, दूल्हा कौन ये पता नहीं...

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में करीब कुछ ही महीने का वक्त बचा हुआ है. लेकिन कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद के लिए अभी से लड़ाई शुरू हो गई है. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पर पलटवार कर दिया था. अब इन दोनों के वार-पलटवार में बीजेपी को मौका मिल गया और सीएम शिवराज ने भी कह डाला कि - सभी शेरवानी पहन कर खड़े हैं, दूल्हा कौन होगा यह तो पता ही नहीं है.

दरअसल गोविंद सिंह से मीडियाकर्मियों ने पूछा था कि कांग्रेस में सीएम पद का चेहरा कौन होगा. इसके जवाब में गोविंद सिंह ने कहा था कि लोग तो उनका नाम भी लेते हैं. सज्जन सिंह वर्मा ने इसी बयान को लेकर निशाना साध है.

क्या कहा सज्जन सिंह ने?
सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री को विधायक चुनते हैं. विधायक जिस व्यक्ति के पक्ष में ज्यादा होते हैं, उसे मुख्यमंत्री बनाया जाता है. वर्मा ने कहा कि गोविंद सिंह समाजवादी पार्टी से हमारी पार्टी में आए. समाजवादियों का ये विचार होता है कि मैं अपने साथ जो व्यवहार चाहता हूं, वही दूसरे के साथ करना चाहिए. असली समाजवाद यही है. लेकिन गोविंद जी कभी-कभी भूल जाते हैं कि वो नेता प्रतिपक्ष कैसे बने हैं. 

सीएम शिवराज ने कसा तंज
वहीं सज्जन सिंह वर्मा के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को लेकर दिए बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि अब नेता कौन है, ये ही समझ नहीं आ रहा है. कोई कहते है भावी फिर, वही कहलवाते है अवश्यंभावी. उनकी ही पार्टी के नेता कहते हैं कि वे सीएम फेस ही नहीं है. अब कोई ये कहे की नेता प्रतिपक्ष, नेता प्रतिपक्ष ही नहीं है. उन्हें विधायकों ने चुना ही नहीं है.. अभी तो शादी ब्याह का पता नहीं है, तय भी नहीं है. सभी शेरवानी पहन कर खड़े हैं दूल्हा कौन होगा यह तो पता ही नहीं..

Trending news