Girish Gautam: विधानसभा अध्यक्ष से मिलने पहुंचे CM शिवराज, अस्पताल में जाना उनका हाल-चाल
Advertisement

Girish Gautam: विधानसभा अध्यक्ष से मिलने पहुंचे CM शिवराज, अस्पताल में जाना उनका हाल-चाल

CM Shivraj Meet Girish Gautam: विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की आज अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज हॉस्पिटल में उनसे मिलने पहुंचे और उनका हालचाल जाना.

CM Shivraj Meet Girish Gautam

प्रमोद शर्मा/भोपाल: आज मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से एक बड़ी खबर सामने आई. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Assembly Speaker Girish Gautam) की मंगलवार की दोपहर को अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें रीवा (rewa) के मेडिकल कॉलेज (Medical college) के अस्पताल (hospital) ले जाया गया. हालांकि, हालात को देखते हुए वहां के डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें भोपाल (Bhopal) के निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया. जैसे ही उनके स्वास्थ्य की जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) को लगी तो वे राजधानी के निजी हॉस्पिटल में विधानसभा अध्यक्ष का हाल-चाल जानने के लिए पहुंचे. 

सीएम शिवराज ने जाना हालचाल
बता दें कि मुख्यमंत्री को जैसे ही विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के स्वास्थ्य की खबर जैसे ही राजधानी पहुंची, वैसे ही भोपाल से सरकारी हेलिकाप्टर रीवा के लिए रवाना कर दिया गया. दोपहर के सवा तीन बजे के समय हेलिकाप्टर रीवा पहुंच गया था. जिसके बाद गिरीश गौतम को एंबुलेंस से रीवा एयरपोर्ट पहुंचाया गया. जहां से तत्काल भोपल के लिए एयरलिफ्ट कर दिया. 

अचानक खराब हो गई थी तबीयत
मिली जानकारी के मुताबिक, गिरीश गौतम रीवा में सिविल लाइन स्थित अपने आवास पर आराम कर रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. उनका ब्लड प्रेशर कम हो गया था. जिसकी जानकारी तुरंत रीवा में डॉक्टरों को दी गई. जहां से डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें भोपाल ले जाया गया. वहां पर उन्हें राजधानी भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इस समय उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि निजी हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने उन्हें 48 घंटे आराम करने की सलाह दी है. 

विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा
जानकारी के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा निकाल रहे थे. तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. बताया जा रहा है कि उनको दो दिन पहले वायरल फीवर(viral fever) हुआ था. हालांकि, उन्होंने सोमवार के दिन आराम किया था. 

Trending news