शिवराज की पूर्व मंत्री ने किसे कहा घर आकर जूते मारूंगी..? आखिर क्यों इतना भड़क गईं महिला नेता
Advertisement

शिवराज की पूर्व मंत्री ने किसे कहा घर आकर जूते मारूंगी..? आखिर क्यों इतना भड़क गईं महिला नेता

Ranjana Baghel Anand Rai FB Post: व्यापमं घोटाले (Vyapam Scam) में व्हिसल ब्लोअर डॉ आनंद राय के एक वीडियो पोस्ट पर भड़कीं सीएम शिवराज (Cm Shivraj) की पूर्व मंत्री और भाजपा नेता रंजना बघेल ने राय को जूते मारने की बात तक कह डाली और उनके घर तर पहुंच गईं. जानिए क्या है जयस (Jays) और हीरालाल अलावा (Heeralal Alawa) को के साथ पोस्ट किए गए वीडियो में?

शिवराज की पूर्व मंत्री ने किसे कहा घर आकर जूते मारूंगी..? आखिर क्यों इतना भड़क गईं महिला नेता

Ranjana Baghel Anand Rai FB Post: धार। व्यापमं घोटाले (Vyapam Scam) में व्हिसल ब्लोअर और इंदौर के डॉ आनंद राय के एक वीडियो पोस्ट के कारण प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है. उन्हें फेसबुक अकाउंट से पोस्ट हुए 7 सेकंड के वीडियो से भाजपा नेता और सीएम शिवराज (Cm Shivraj) की पूर्व मंत्री रंजना बघेल भड़क गई और उन्होंने राय को जूते मारने की बात तक कह डाली. इसके बाद उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया आकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया. जानिए क्या है पूरा मामला?

जानें आखिर क्या है मामला?
आनंद राय ने जो वीडियो पोस्ट किया है, इसमें रंजना बघेल, जयस नेता और कांग्रेस विधायक डॉ हीरालाल अलावा को माला पहना रही हैं. उनके साथ भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे और बदनावर के सिंधिया गुट के नेता दिनेश ग्रेवाल भी दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: MP Board Exam पेपर लीक पर MPBSE सख्त, टेलीग्राम चैनल पर FIR, ये कमेटी करेगी जांच

आनंद राय ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- अगले चुनाव में कुक्षी-मनावर सीट पर साझा रणनीति बनी. रंजना बघेल जयस संगठन का साथ देंगी. मनावर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे भी साथ होंगे. सोफे पर बदनावर के सिंधिया गुट के भाजपा नेता दिनेश ग्रेवाल बैठे हैं. इन्हें पिछली बार धार संसदीय सीट से टिकट मिला था. वे भाजपा नेता सांसद छतरसिंह दरबार के सामने हार गए थे.

आनंद राय के घर पहुंची रंजना
घर जाकर जूते मारने की चेतावनी के बाद पूर्व मंत्री रंजना बघेल बुधवार रात में ही इंदौर स्थित उनके घर पर पहुंच गई. यहां आनंद राय की पत्नी ने कहा कि वह घर पर नहीं हैं. आप बाद में आइए. इस पर रंजना बघेल ने कहा कि आप गेट खोलिए मुझे नम्रता से बात करनी है. मैंने अभी आपके पति आनंद राय को पीछे की ओर भागते हुए देखा है. उनसे कहिए कि फर्जी खबरें न चलाएं. आप उन्हें अच्छे से समझा दें.

ये भी पढ़ें: आदिवासी लड़की की मौत से शुरू हुए प्रदर्शन में एक और मौत, लगानी पड़ी धारा 144

पूर्व विधायक बोलीं- घर जाकर जूता मारूंगी
आनंद राय का पोस्ट सामने आने के बाद पूर्व विधायक रंजना बघेल ने तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करके कहा है कि आनंद राय अपना भ्रामक पोस्ट हटाएं. यह वीडियो 2 साल पुराना है. जब यहां जनपद भवन व पुल का लोकार्पण हुआ था. ऐसा नहीं करते हैं तो मैं उन पर FIR कराऊंगी, और घर जाकर जूता मारूंगी फिर चाहे जो हो देख लुंगी.

रंजना बघेल ने वीडियो में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मजबूत कार्यकर्ता के रूप में काम करते हुए मुझे 30 साल हो गए हैं. मुझे झूठ बोलना व भ्रामक प्रचार करना नहीं आता है. मैंने भारतीय जनता पार्टी को क्षेत्र में मजबूत करने का काम किया है.

ये भी पढ़ें: Ladli Behna Yojana पर आया बड़ा अपडेट, शहरी इलाकों में पंजियन के लिए होगी ये व्यवस्था

हीरालाल अलावा के टिकट को लेकर क्या कहा
डॉ आनंद राय ने पिछले विधानसभा चुनाव में हिरालाल अलावा को समाज के नाम पर टिकट दिलाया था. समाज के नाम पर लगे रहो, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर मेरे पास आज भी प्रमाणित प्रमाण है. हालांकि, इस मामले में अभी तक डॉक्टर आनंद राय की किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Trending news