Naatu Naatu: नाटू-नाटू को ऑस्कर अवॉर्ड मिलने CM शिवराज बोले- पूरे दुनिया में बज रहा है भारतीय संगीत का डंका
Advertisement

Naatu Naatu: नाटू-नाटू को ऑस्कर अवॉर्ड मिलने CM शिवराज बोले- पूरे दुनिया में बज रहा है भारतीय संगीत का डंका

CM Shivraj On Naatu Naatu: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर पुरस्कार मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि पूरा देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

CM Shivraj On Naatu Naatu

आकाश द्विवेदी/भोपाल: फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर अवॉर्ड (Natu-Natu Awarded with Oscar Award) से नवाजा गया है .जिसके बाद से पूरे देश में लोगों का खुशी का ठिकाना नहीं है. बता दें कि यह अवॉर्ड नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में दिया गया है. RRR फ़िल्म के नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर अवार्ड मिलने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने बधाई दी है. सीएम शिवराज ने कहा कि ये देश को गौरवान्वित करता है. भारतीय संगीत का डंका पूरे दुनिया में बज रहा है.पूरा देश प्राउड फील कर रहा है. फिल्म के डायरेक्टर, संगीतकार और कलाकार को बधाई.

कांग्रेस का मकसद हंगामा खड़ा करना:सीएम शिवराज 
वहीं विपक्षी दल कांग्रेस के राजभवन घेराव पर सीएम शिवराज ने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे. कांग्रेस को विधानसभा में रहना चाहिए, लेकिन किसी ना किसी बहाने केवल हंगामा खड़ा करना अब कांग्रेस का मकसद रह गया है.

सीएम ने दिया BBC डॉक्यूमेंट्री को लेकर बड़ा बयान
वहीं BBC डॉक्यूमेंट्री को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है. सीएम शिवराज ने कहा कि कई मुद्दों पर भारत दुनिया का नेतृत्व कर रहा है, लेकिन कुछ समूह, कुछ व्यक्ति वैश्विक स्तर पर भारत की प्रासंगिकता से व्यथित हैं. उन्हें कष्ट है और वो भारत की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं. देश में हलचल पैदा करने के लिए BBC ने जो किया है ,उस पर जांच एजेंसियों ने पहले ही निर्णय लिया है. BBC ने चुनी हुई सरकार की वैधता पर ही सवाल खड़े किए हैं ,BBC ने स्वेक्षा से खुद को जज के रूप में नियुक्त किया और खुद को ज्यूरी के रूप में प्रस्तुत किया, ब्रिटिश की प्रणाली से भी मेल नहीं खाता है. डॉक्यूमेंट्री ने मुखौटा खोजी पत्रकारिता का लगा रखा है, जबकि वास्तव में या भारत की संप्रभुता पर गैर जिम्मेदाराना और गंभीर हमला है.इसका उद्देश्य भारत के संविधान को कमजोर करना है. उन्होंने आगे कहा कि BBC को लेकर विधानसभा के सदस्य शैलेंद्र जैन के अशासकीय संकल्प को विधानसभा ने स्वीकार कर पास किया है. भारत को बदनाम करने का बीबीसी ने जो प्रयास किया उसकी घोर निंदा और कार्रवाई की जरूरत है.

Trending news