MP News: हनुमान चालीसा पाठ करने के बाद बोले CM यादव, अफगानिस्तान तक होगा अखंड भारत, कांग्रेस ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2068945

MP News: हनुमान चालीसा पाठ करने के बाद बोले CM यादव, अफगानिस्तान तक होगा अखंड भारत, कांग्रेस ने कही ये बात

Ayodhya Ram Mandir: सीएम मोहन यादव ने आज बड़ा बयान दिया है. सीएम यादव ने कहा कि अखंड भारत फिर बनेगा. अफगानिस्तान तक अखंड भारत होगा. उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. पढ़िए पूरी खबर

MP News: हनुमान चालीसा पाठ करने के बाद बोले CM यादव, अफगानिस्तान तक होगा अखंड भारत, कांग्रेस ने कही ये बात

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर देश में काफी उत्साह का माहौल है. इसे लेकर मध्यप्रदेश में भी तैयारियां देखने को मिल रही है. इसी कड़ी में राजधानी भोपाल के बैरागड़ के हूम कालानी स्टेडियम में 11 हजार रामभक्तों श्री हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया. जिसमें प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव शामिल हुए. उनके साथ बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा भी मौजूद रहे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हिए कई बड़ी बात कही.

सीएम ने कही बड़ी बात
सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने राम मंदिर को लेकर कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं.. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है. कई पीढ़ियों ने इसके लिए संघर्ष किया है. हमारा समय जब खराब था तो बाहरियों ने आक्रमण किया. सीएम यादव ने कार्यक्रम में बड़ा बयान देते हुए कहा कि परसों इतिहास बन जाएगा. रामराज्य के प्राकट्य का पहला चरण है. अखंड भारत फिर बनेगा. अफगानिस्तान तक अखंड भारत होगा. राम मंदिर निर्माण इसका पहला चरण है. हमारा समय खराब था तो आक्रान्ताओं ने छिन्न भिन्न किया. 

कांग्रेस पर साधा निशाना 
सीएम यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कई कांग्रेस के नेता छोड़ कर भाजपा में आ रहे हैं. कांग्रेस से लौट कर वापस आ रहे नेता कह रहे है कि हमारी पार्टी गलत दिशा में जा रही है. 

कांग्रेस ने किया पलटवार
गलत राह पर चल रही कांग्रेस वाले मुख्यमंत्री के बयान पर कांग्रेस का पलटवार देखने को मिला है. कांग्रेस ने कहा कि अवसरवादी लोग पार्टी  बदल रहे हैं. ऐसे में सीएम कांग्रेस की नहीं प्रदेश की चिंता करें. 138 सालों के इतिहास के बाद भी कांग्रेस अपने मुकाम पर कायम है. कांग्रेस अपने विचारधारा पर चलती है. अवसरवादी लोग पार्टी बदल रहे है. कांग्रेस में भी अवसर के हिसाब से आए थे. अब बीजेपी में शामिल हो रहे हैं तो इससे आश्चर्य होने वाली बात नहीं. कांग्रेस की जड़ें इतनी मजबूत की भाजपा के कई बड़े नेताओं की कांग्रेस से उत्पत्ति हुई है. राजमाता, सरकार गिराकर गए  सिंधिया, राजेंद्र शुक्ला राजेंद्र कांग्रेस में थे... कांग्रेस की जड़ों को भेद पाना बेहद मुश्किल है.

हर घर राम धुन में - डिप्टी सीएम
वहीं डिप्टी राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि पूरा देश मोदी के कुशलता का लोहा मान रहा है. आज हर घर राम धुन में है. धर्म और आध्यात्मिक ही हमारी सबसे बड़ी ताकत है. हमारे धर्म और आध्यात्मिक के सामने सारी दुनिया नतमस्तक है. राम जन्मभूमि में मंदिर का निर्माण सबसे बड़ा काम है. 1528 में लोग बाबर को याद करेंगे की राम मंदिर को तोड़ा गया था, तो 22 जनवरी 2024 को भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ. लोग ये याद करेंगे. इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षर में इतिहास लिखा जाएगा. भारत को विश्व गुरु बनने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती.

Trending news