CG News: मां महामाया एयरपोर्ट को लेकर छिड़ी जंग के बीच सीएम भूपेश बघेल ने कही बड़ी बात
Advertisement

CG News: मां महामाया एयरपोर्ट को लेकर छिड़ी जंग के बीच सीएम भूपेश बघेल ने कही बड़ी बात

CG News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को अंबिकापुर में बने मां महामाया एयरपोर्ट का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और मंत्री अमरजीत भगत समेत कई नेता मौजूद रहे.

 

CG News: मां महामाया एयरपोर्ट को लेकर छिड़ी जंग के बीच सीएम भूपेश बघेल ने कही बड़ी बात

सुशील कुमार/ सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में 350 एकड़ से अधिक क्षेत्रफल में बने मां महामाया एयरपोर्ट  (Maa Mahamaya Airport) का प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंत्रियों के साथ निरीक्षण किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि, बेहद अच्छा एयरपोर्ट बना है और आने वाले 9 तारीख में डीजीसीए की टीम आकर निरीक्षण करेगी.  आगे उन्होंने कहा कि, रायपुर,बनारस सहित दिल्ली के लिए यहां से फ्लाइट चलने पर जोर दिया जाएगा. जिससे इसका लाभ क्षेत्रों के लोगों को मिल सके.

एयरपोर्ट को लेकर सीएम भूपेश ने कही ये बात
एयरपोर्ट को लेकर भाजपा के लोगों द्वारा यह आरोप लगाया गया है कि, एयरपोर्ट की योजना केंद्र सरकार की है जिसमें कांग्रेस अपना श्रेय ले रही है. इसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा- 48 करोड़ रुपए तो हमने दिया है. इसकी एक्सटेंशन के लिए पैसा हम लगा रहे हैं. इस एयरपोर्ट में जितने भी विकास कार्य हो रहे हैं. वह राज्य सरकार के पैसों से हुआ है. 

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ BJP ने किया बड़ा दावा- कांग्रेस के बहुत सारे नेता हमारे संपर्क में...

 

सीएम भूपेश ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा सवाल
एक दिवसीय सरगुजा दौरे पर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने कर्नाटक चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को आतंकवादी होने का दावा करने के साथ ही द केरला स्टोरी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश को लेकर कहा कि, प्रधानमंत्री को यह बताना चाहिए कि मजदूर से कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बने मलिकार्जुन खड़गे को भाजपा के प्रत्याशी ने हत्या करने की धमकी दी है. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता और देश के प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं. कर्नाटक में चुनाव में भाजपा प्रत्याशी है और कन्नड़ में आवाज रिकॉर्डेड है. इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूरे परिवार को धमकी दे रहे हैं. इसका मतलब यह है कि भारतीय जनता पार्टी हार रही है और हताशा में हत्या तक में उतर आई है.

Trending news