छत्तीसगढ़ BJP ने किया बड़ा दावा- कांग्रेस के बहुत सारे नेता हमारे संपर्क में...
Advertisement

छत्तीसगढ़ BJP ने किया बड़ा दावा- कांग्रेस के बहुत सारे नेता हमारे संपर्क में...

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही चुनाव से पहले कांग्रेसी नेता बीजेपी का दामन थामेंगे. साथ ही हमारे पास बहुत सारे कांग्रेसी नेताओं के प्रस्ताव पेंडिंग है. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जाएगी, वैसे-वैसे कई कांग्रेसी बीजेपी में आएंगे.

छत्तीसगढ़ BJP ने किया बड़ा दावा- कांग्रेस के बहुत सारे नेता हमारे संपर्क में...

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही चुनाव से पहले कांग्रेसी नेता बीजेपी का दामन थामेंगे. साथ ही हमारे पास बहुत सारे कांग्रेसी नेताओं के प्रस्ताव पेंडिंग है. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जाएगी, वैसे-वैसे कई कांग्रेसी बीजेपी में आएंगे. उनके इस बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने भी पटलवार किया है. 

पहले जानिए क्या कहा नेता प्रतिपक्ष ने
छत्तीसगढ़ के विधायक और नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी पार्टी को ज्वाइन कर रहे है. छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव पास आएगा, कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल होने आएंगे. इसके अलावा उन्होंने सरकार द्वारा लगातार वैकेंसी निकाले जाने पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा सरकार के कारण सारी भर्तियां रुकी थी. सरकार के पास फंड नहीं है, भर्ती करेंगे तो लोगों को पैसा कहां से देंगे. शासन और प्रशासन का पैसा लैप्स होने की कगार पर है.  विपक्ष की मानसिकता से अब तक उबर नहीं पाए.

The kerala Story: MP में टेक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', CM शिवराज ने बताई वजह

जनआंदोलन करेगी
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कर्नाटक दौरे पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने तंज कसते हुए कहा कि जैसे असम और उत्तर प्रदेश के दौरे पर गए थे, वैसे ही सीएम के जाने से कुछ फायदा नहीं होगा. असम और उत्तर प्रदेश में क्या फायदा हुआ था? वहीं तेंदूपत्ता पर होने वाले आंदोलन को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि तेंदूपत्ता सहित अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी जन आंदोलन करेगी.

सीएम बघेल ने किया पलटवार
नारायण चंदेल के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि नारायण चंदेल अपने नेताओं के संपर्क में पहले रह ले. बस्तर संभाग में बैठक होती है तो वो गायब रहते है. जितने पुराने नेता है, धरम लाल रमन सिंह नेपथ्य में धकेल दिया गया. भर्ती पर सवाल उठाए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि नारायण चंदेल जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. हमारी अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी है. अगर अर्थव्यवस्था अच्छी नहीं हो पाती तो हम योजनाएं लागू नहीं कर पाते. कोरोना काल में हमने किसी अधिकारियों का पैसा नहीं काटा.
केंद्र सरकार ने अधिकारियों के पैसे काट दिए थे. सवाल तो यह है कि केंद्र सरकार की अर्थव्यवस्था अच्छी है यह हमारी. प्रधानमंत्री मोदी के तुष्टीकरण के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा बजरंगबली और बजरंग दल दोनों अलग हैं. किसी को बजरंगबली हनुमान की जय बोलने से आपत्ति नहीं.

Trending news