खूंखार डकैत गुड्डा गुर्जर का एनकाउंटर;पैर में लगी गोली, 60 हजार का था इनाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1433671

खूंखार डकैत गुड्डा गुर्जर का एनकाउंटर;पैर में लगी गोली, 60 हजार का था इनाम

Dacoit Gudda Gurjar Short Encounter: क्राइम ब्रांच ने घाटीगांव के जंगलों में शॉर्ट एनकाउंटर में डकैत गुड्डा गुर्जर को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

Dacoit Gudda Gurjar Short Encounter

ग्वालियर: (Dacoit Gudda Gurjar Short Encounter) ग्वालियर चंबल अंचल में आतंक का पर्याय बने दुर्दांत डकैत गुड्डा गुर्जर को क्राइम ब्रांच ने घाटीगांव के जंगलों में शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ने में सफलता हासिल की है. बता दें कि डकैत गुड्डा गुर्जर के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए जया रोग अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

चंबल अंचल में आतंक का पर्याय था गुड्डा गुर्जर
गौरतलब है कि ग्वालियर चंबल अंचल में आतंक का पर्याय बने गुड्डा गुर्जर को लंबे समय से पुलिस तलाश कर रही थी.उसकी तलाश ग्वालियर चंबल अंचल की पुलिस के साथ-साथ राजस्थान की पुलिस को भी थी ,लेकिन आज उसके घाटीगांव के जंगलों में होने की सूचना पर पुलिस अलर्ट मोड पर थी.

पुलिस ने गुड्डा गुर्जर को घाटी गांव के जंगलों से गिरफ्तार किया
नूराबाद और पहाड़ गढ़ के जंगलों में लगातार पुलिस ₹60000 के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर की तलाश में जुटी हुई थी.एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया के नेतृत्व में डकैत गुड्डा गुर्जर पकड़ने में पुलिस सफल हुई है. बता दें कि गुड्डा गुर्जर के पूर्व में कई साथी गिरफ्तार हो चुके थे उसके परिजनों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था.गुड्डा की गैंग धीरे-धीरे टूटने से वह कमजोर हो चुका था और उसी का फायदा पुलिस को मिला पुलिस ने उसे घाटी गांव के जंगल में गिरफ्तार कर लिया है.

2 सक्रिय सदस्य पुलिस के हाथ लगे थे
अभी हाल ही में गुड्डा गुर्जर गैंग के 2 सक्रिय सदस्य पुलिस के हाथ लगे थे. बता दें कि हाल ही में 2 दिन पहले मुरैना की नूराबाद थाना पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए इन डकैतों के नाम खलीफा और हरिया गुर्जर बताए गए थे.दोनों ही डकैतों पर दस-दस हजार रुपये का इनाम था. पुलिस ने दोनों डकैतों की गिरफ्तारी लोहागढ़ गांव के जंगलों से की है. 

Trending news