MP News: अजब एमपी में फिर गजब! लग्जरी कार में आकर की नमक की चोरी
Advertisement

MP News: अजब एमपी में फिर गजब! लग्जरी कार में आकर की नमक की चोरी

Bhind News: मध्यप्रदेश के भिंड जिले से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां लग्जरी कार मे बैठकर आए चोर ने नमक के बोरियों की चोरी की. चोरी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

 

 MP News: अजब एमपी में फिर गजब! लग्जरी कार में आकर की नमक की चोरी

प्रदीप शर्मा/भिंड: अजब एमपी में चोरी का गजब मामला सामने आया है. बता दें कि भिंड जिले के लहार कस्बे के बाजार में लग्जरी गाड़ी से आए चार युवक बाजार में एक दुकान के बाहर से नमक की तीन बोरियां गाड़ी में भरकर फरार हो गए. चोरी की वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस खबर को सुनने के बाद हर कोई अचंभा हो गया है कि 10 लाख की लग्जरी कार में भला कोई नमक क्यों चुराएगा.

वीडियो देख लोग हुए हैरान
देश विदेश में हीरे जवाहरात क़ीमतों साजो सामान की बड़ी बड़ी चोरियों , फ़िल्मों में हाईटेक चोरियों की खबरें, आपने बहुत देखी सुनी होंगी. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि कोई 10 लाख रुपये की लक्ज़री कार में 150 रुपये का नमक चुरा कर ले गया तो आपको अजीब लगेगा. लेकिन इस प्रकार की अजब-ग़ज़ब चोरी की वारदात बुधवार बीती देर रात भिंड के लहार क़स्बे से सामने आई है. भिंड जिले में इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में चार युवक लग्जरी कार के पास बैठ कर बात करते नजर आ रहे इसी दौरान एक युवक एक-एक कर नमक की तीन बोरियों को चोरी से उठाकर कार की डिक्गी में डालते नजर आ रहा है.यह वीडियो लहार कस्बे के बाज़ार में स्थित एक किराने की दुकान का बताया जा रहा है. घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें:  MP News: फिल्मी स्टाइल में लग्जरी कार से बकरी चोरी करता था शख्‍स, ऐसे हुआ खुलासा

कार से बकरी चोरी का भी मामला आया था सामने
गौरतलब है कि एमपी में ऐसे कई मामले सामने आए है. इससे पहले मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया था. जहां बकरी चोर चमचमाती स्विफ्ट (लग्जरी कार) से बकरिया चुराता था. इस चोरी का खुलासा सीसीटीवी कैमरों से हुआ था.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार को जब्‍त किया था. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें बकरियां भरी हुई थी. हालांकि चोर कार छोड़कर फरार हो गया था. 

Trending news