CCTV: रैन-बसेरे में खाने के 5 रुपये मांगे तो मचाया उत्‍पात, फ्री में खाने वाले ने रॉड से लोगों को मारा
Advertisement

CCTV: रैन-बसेरे में खाने के 5 रुपये मांगे तो मचाया उत्‍पात, फ्री में खाने वाले ने रॉड से लोगों को मारा

CCTV: रैन-बसेरे में खाने के 5 रुपये मांगे तो एक असामजिक तत्व ने जमकर उत्पात मचाया. वह रॉड लेकर आया और खाना खा रहे लोगों पर व रैन-बसेरे के कर्मियों पर हमला क‍िया. ये घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई. 

रैन बसेरा में व‍िवाद.

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.  शहर के थाना सेंट्रल कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फ़ाज़लपुरा रोड स्थित गाड़ी अड्डा समीप बने निगम के रैन-बसेरे पर शनिवार दोपहर एक बदमाश ने जमकर उत्पात मचाया और रैन-बसेरे में तोड़फोड़ की. 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 
पूरी घटना का CCTV भी सामने आया है. दरअसल, दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के तहत शहर भर में 5 से 6 रैन-बसेरे  संचालित हैं जहां 5 रुपये में भोजन, NGO व शासन की योजना के माध्यम से गरीबों व असहाय को कराया जाता है जिसके लिए कई लोग हर रोज इन रैन-बसेरों में सोने, खाने पीने पहुंचते हैं. 

खाना खा रहे लोगों के साथ की मारपीट 
शनिवार दोपहर लगभग 1:30 के करीब दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के कर्मचारी लोगों को भोजन करा रहे थे. तभी फाजलपुरा निवासी दीपक बाथम वहां आया जिसे कर्मचारियों ने 5 रुपये देने को कहा. बस इसी बात पर दीपक इतना आक्रोशित हो गया कि उसमें वहां खाना खा रहे लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसने रॉड से हमला किया. पूरी घटना CCTV में कैद होने के बाद निगम के अधिकारियों ने संज्ञान लिया है लेकिन थाने में शिकायत दर्ज नहीं करवाई. 

हमले में दो लोग घायल
पूरे मामले में दो लोगों के घायल होने की सूचना है. वहीं, बदमाश ने रैन-बसेरे में भी तोड़फोड़ की जिससे वहां रखा सामान और मुख्य दरवाज़ा क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर मौजूद अस्थाई कर्मचारी रूपसिंह पिता रघुनाथ ने तुरंत निगम के अधिकारियों को सूचना दी जिसके बाद नगर निगम से पंकज जैन वहां पहुंचे लेकिन घटना में आश्चर्यजनक बात यह है कि निगम की ओर से सेंट्रल कोतवाली थाने में शिकायत तक नहीं की गई है. 

रॉड से खाना खा रहे लोगों पर हमला 
CCTV में नजर आ रहा है क‍ि रैन-बसेरे के अंदर कुछ लोग रेड शर्ट पहने व्यक्ति को जैसे-तैसे बाहर करते हैं, उससे माथा-पच्ची करते नजर आ रहे हैं लेकिन उसके कुछ ही देर में वही रेड शर्ट पहना बदमाश वापस आता है और रॉड से खाना खा रहे लोगों पर हमला करने लगता है. खाने की थालियों को फेंक देता है, जो कि बेहद ही भयावह घटना नजर आती है. 

भूख से हुई 17 गायों की मौत, दलदल में से न‍िकाला गया बाहर, ज‍िंंदा 9 को भेजा गौशाला

Trending news