Monthly Rashifal: अक्टूबर में मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति हो सकती है प्रभावित, पढ़िए राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal: अक्टूबर में मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति हो सकती है प्रभावित, पढ़िए राशिफल

Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना मकर राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति हो सकती है प्रभावित, पढ़िए राशिफल

मकर राशि का राशिफलः (Capricorn Monthly Rashifal September 2022) मकर राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना उतार-चढ़ाव का समान करना पड़ सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. माह के मध्य में परिवार में किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश करने से पहले सोच-विचार लें, नहीं तो आपकी पूंजी फंस सकती है. इस महीने फिजुलखर्ची होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. इस समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. माह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा. मकर राशि के जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें माह के अंत तक कोई गुड न्यूज मिल सकती है. प्यार के लिहाज से यह महीना उत्तम रहेगा. 

पहला सप्ताह- अक्टूबर महीने की शुरुआत में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

दूसरा सप्ताह- इस समय आपको ऑफिस के कार्यों को पूरा करने के लिए कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपके सामने गृहस्थी से जुड़ा कोई ऐसा कार्य आ सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

तीसरा सप्ताह- धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. इस समय आपको कारोबार से जुड़े कोई अहम फैसले लेने पड़ सकते हैं. लवमेट से अनबन हो सकता है. कोई भी निर्णय जल्दीबाजी में न लें. 

चौथा सप्ताह- अक्टूबर महीने के अंत में आपको कोई सुखद समाचार मिल सकता है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस समय इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

उपाय- प्रतिदिन सुबह स्नान करने के बाद तांबे के लोटे से भगवान शिव को जल चढ़ाएं. साथ ही शनिवार के दिन शाम को पीपल के पेड़ के नीचे दीये जलाएं.

ये भी पढ़ेंः October Ekadashi: कब है पापांकुशा एकादशी व्रत? जानिए शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है) 

Trending news