MP Crime News: इस शहर में दिनदहाड़े चली गोलियां, महिला हुई घायल, गर्दन में फंसी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1774027

MP Crime News: इस शहर में दिनदहाड़े चली गोलियां, महिला हुई घायल, गर्दन में फंसी गोली

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बार फिर गोलीबारी का मामला सामने आया है. पुरानी रंजिश में पूर्व पार्षद के घर पर 6 बदमाशों ने तबाड़तोड़ फायरिंग कर दी है. घटना में एक राहगीर महिला घायल हो गई. उसकी गर्दन में गोली लगी.

MP Crime News: इस शहर में दिनदहाड़े चली गोलियां, महिला हुई घायल, गर्दन में फंसी गोली

MP Crime News/करतार सिंह राजपूत: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बार दिनदहाड़े गोलीबारी करने का मामला सामने आया है. पुरानी रंजिश को लेकर के शनिवार की शाम पूर्व पार्षद के घर पर जमकर फायरिंग की गई. इस दौरान एक राहगीर महिला को भी गोली लग गई. गोली महिला की गर्दन में जा धंसी. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घायल महिला को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया. 

घटना अंबाह थाना क्षेत्र के चिरुपुरा रोड की है. पुरानी रंजिश को लेकर तीन बाइकों पर सवार हो कर आए 6 बदमाशों ने पूर्व पार्षद सुभाष शर्मा के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस दौरान एक गोली अपनी मौसी के घर से लौट रही महिला कमला शर्मा को भी लग गई.  कमला मौके पर ही गिर पड़ी. मोहल्ले के लोग कमला को लेकर अस्पताल आए. उनके परिजनों को भी सूचना दी गई. 

लोगों ने बनाया घटना वीडियो
परिजन गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लेकर आए, जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया. मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने अपने मोबाइल में वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपी साफ नजर आ रहे हैं. पहले 6 बदमाश तीन बाइक पर सवार हो कर आते हैं और फिर बेखौफ होकर अचानक से पूर्व पार्षद के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर देते हैं. जिसके बाद बड़ी ही आसानी से निकल जाते हैं. 

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेगी पुलिस
बताया जा रहा है कि ऋषभ तोमर और विशाल शर्मा की बीच में पिछले 1 साल से विवाद चल रहा था. इस दौरान पिछले साल भी दोनों के बीच फायरिंग और मारपीट जैसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. वहीं अंबाह एसडीओपी परिमाल मेहरा का कहना हैं कि कल जो फायरिंग हुई थी. उसमें एक महिला को गोली लगी है. जिसकी शिकायत पर हमने केस दर्ज कर लिया है. वीडियो के आधार पर आरोपियों का पता  लगाया जा रहा है.

Trending news