Damoh Incident: दमोह हत्याकांड मामले में मायावती की एंट्री,शिवराज सरकार से की ये मांग
Advertisement

Damoh Incident: दमोह हत्याकांड मामले में मायावती की एंट्री,शिवराज सरकार से की ये मांग

Damoh Triple Murder: बसपा प्रमुख मायावती ने दमोह की घटना पर कहा कि सरकार ऐसे आपराधिक तत्वों के विरुद्ध नरमी नहीं बल्कि सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग.

Damoh Incident

BSP Chief Mayawati on Damoh incident: दमोह की घटना पर बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और प्रदेश सरकार से मांग की है कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और सरकार ऐसे आपराधिक तत्वों के विरुद्ध नरमी नहीं बल्कि सख्त कार्रवाई करे. बता दें कि जिले के ग्राम देवरान में विवाद को लेकर एक दलित परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने लिखा,'मध्यप्रदेश में भी दलित व आदिवासी समाज पर अत्याचार लगातार जारी.आज ही दमोह जिले के देवरांन में दबंगों ने दलित परिवार पर अन्धाधुन्ध फायरिंग की और फिर पत्थर से कुचलकर तीन लोगों की हत्या कर दी.बाकी घायलों ने भागकर जान बचाई.इस हृदयविदारक घटना की जितनी निन्दा की जाए वह कम.

यह अंधकार युग जैसी ताजा घटना मध्यप्रदेश बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था के साथ-साथ गरीबों,दलितों,आदिवासियों व महिलाओं आदि की सुरक्षा के मामले में सरकारी विफलता की पोल खोलती है.सरकार ऐसे आपराधिक तत्वों के विरुद्ध नरमी नहीं बल्कि सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग.

कमलनाथ ने की जांच की मांग
दमोह हत्याकाण्ड पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया था कि मध्यप्रदेश के दमोह ज़िले के देवरान में आज सुबह हुई गोलीबारी में एक दलित परिवार के तीन लोगों की हत्या व दो लोगों के घायल होने की घटना बेहद दुखद है.मैं सरकार से इस नृशंस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग करता हूं.जांच के पश्चात इस घटना के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो.सरकार पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करे व पीड़ित परिवार के बाक़ी सदस्यों को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करे.

Trending news