रीवा में सड़क पर उतरे ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोग, पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने कहे थे अपशब्द!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1299706

रीवा में सड़क पर उतरे ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोग, पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने कहे थे अपशब्द!

रीवा में आज सैकड़ों ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोग सड़कों पर उतर आए तथा उनके द्वारा पहले भाजपा कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया गया,

रीवा में सड़क पर उतरे ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोग, पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने कहे थे अपशब्द!

अजय मिश्रा/रीवा: जिले के सेमरिया विधानसभा स्थित वार्ड क्रमांक 5 से जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में हार का सामना करने वाले प्रत्याशी रेखा पटेल के पति के खिलाफ आज सैकड़ों ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोग सड़कों पर उतर आए तथा उनके द्वारा पहले भाजपा कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया गया, बाद में शहर के सिविल लाइन थाने का घेराव किया गया. दोनों समाज के लोगों की मांग थी कि जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी के पति व भाजपा के पदाधिकारी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए. 

दरअसल वार्ड क्रमांक 5 से चुनाव हारने के बाद जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी पति के द्वारा फेसबुक में लाइव आकर ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए गाली गलौच की थी.

MP Politics : छतरपुर में BJP ने दोहराया 20 साल का इतिहास, लेकिन कांग्रेस ने फिर भी छीन ली एक परिषद

दोनों समाज के लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग
जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी बनी रेखा पटेल के चुनाव हारने के बाद उनके पति सत्येंद्र पटेल गुड्डा के द्वारा और क्षत्रिय और ब्राम्हण समाज को लेकर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए जमकर गाली-गलौज की गई. प्रत्याशी पति के इस कृत्य से नाराज ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. जिसको लेकर आज सैकड़ों ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोगों ने शहर के सिविल लाइन थाने का घेराव किया तथा प्रत्याशी पति सत्येंद्र पटेल उर्फ गुड्डा की गिरफ्तारी की मांग की. आक्रोशित ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोगों का कहना है कि 24 घंटे के भीतर अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो शहर में चक्का जाम किया जाएगा.

खंडवा में हिंदू नेता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, हिंदूवादी संगठन भड़के

एफआईआर कर कार्रवाई की जाएगी
वहीं मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा का कहना है कि थाने पहुंचकर कुछ लोगों के द्वारा आपत्ति जताई गई है कि सोशल मीडिया में किसी गुड्डा पटेल का फेसबुक में वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें उनके द्वारा विशेष समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. थाने पहुंचे लोगों का आवेदन ले लिया गया है. आवेदन के आधार पर तथ्यों की जांच की जाएगी. वायरल वीडियो में सीडी की मांग के गई है. सीडी में प्राप्त वीडियो की जांच की जाएगी और प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर अगर सत्यता पाई जाती है तो अग्रिम कार्यवाही के बाद एफआईआर कर कार्यवाही की जाएगी.

Trending news