धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में बॉलीवुड सिंगर कैलाश खैर, कहा जो 'भारत का है वो सनातन का है'
Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में बॉलीवुड सिंगर कैलाश खैर, कहा जो 'भारत का है वो सनातन का है'

Dhirendra Shastri News: पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) बीते कई दिनों से भारत को हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) बनाने की मांग कर रहे हैं. अब उनके समर्थन में बॅालीवुड सिंगर कैलाश खेर (bollywood singer Kailash Kher)भी उतर आए हैं. इंदौर (Indore) में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा भारत हिंदू राष्ट्र है ही लेकिन अब भारतीय जाग रहे हैं. 

धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में बॉलीवुड सिंगर कैलाश खैर, कहा जो 'भारत का है वो सनातन का है'

Kailash Kher statement on Hindu Rashtra: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग को अब पद्मश्री गायक कैलाश खेर (Padma Shri Kailash kher) ने अपना समर्थन दिया है. इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कैलाश ने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र पहले से ही है लेकिन अब धीरे - धीरे भारतीय जाग रहा है. बता दें कि बीते कई महीनों से लगातार धीरेंद्र शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग कर रहे हैं.

इस बात पर बोले कैलाश
एक कार्यक्रम में शामिल होने प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) भी शामिल थे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय और कैलाश खेर के बीच घंटो चर्चा चली. तभी उन्होंने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अब मनु्ष्य जाग रहा है. 

जो भारत का है वो सनातन का है 
जब उनसे पूछा गया कि धीरेंद्र शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का दावा कर रहे हैं. तो उन्होंने इस दावे का समर्थन किया और कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र पहले से ही है. आगे बोलते हुए कहा कि जो मन है वो भारत की ओर समर्पित है और जो भारत का है वह सनातन का है.

पहले की सत्ताओं में नहीं दिखती थी स्थिति
बातचीत के दौरान कैलाश खेर ने कहा कि जितने भी लोग रहो प्रेम से रहो. धीरे - धीरे ये भावना सार्थक हो रही है और लोगों का मन परिवर्तित हो रहा है. जैसे आज के मनुष्यों की स्थिति है ऐसे किसी और शासन में नहीं देखने को मिलती थी. मगर अब ईश्वर सब के मन को बदल रहे हैं और और अब भारतीय जग रहे हैं और भारतीयता का परिचय दे रहे हैं. 

धीरेंद्र शास्त्री ने शुरू की मांग
भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग वर्षों पुरानी है. लेकिन इस बार पूरे जोर शोर से ये मांग पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने ऊठाई है. उनकी इस मांग के बाद लगातार नेता और हिंदू धर्म गुरू उनका समर्थन कर रहे हैं. ऐसे में अब उनके समर्थन में कैलाश खेर भी उतर आए हैं.

 

Trending news