Lok Sabha Elections: खजुराहो से चुनावी शंखनाद करेंगे सीएम मोहन यादव, वीडी शर्मा के साथ मतंगेश्वर मंदिर में करेंगे पूजा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2146265

Lok Sabha Elections: खजुराहो से चुनावी शंखनाद करेंगे सीएम मोहन यादव, वीडी शर्मा के साथ मतंगेश्वर मंदिर में करेंगे पूजा

MP Politics: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव खजुराहो लोकसभा सीट से चुनावी शंखनाद करने जा रहे हैं. दोनों चुनावी आगाज से पहले खजुराहो के मतंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे.  

Lok Sabha Elections: खजुराहो से चुनावी शंखनाद करेंगे सीएम मोहन यादव, वीडी शर्मा के साथ मतंगेश्वर मंदिर में करेंगे पूजा

Madhya Pradesh News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा शुक्रवार को खजुराहो सीट से लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं. चुनावी आगाज के दौरान शर्मा के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी रहेंगे. दोनों सबसे पहले खजुराहो के मतंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. सुबह भोलेनाथ की आराधना कर अभियान का शुभारम्भ करेंगे. 

भाजपा नेता शाम को पन्ना में जुगल किशोर जी मंदिर में भी पूजा-अर्चना करेंगे. दर्शन के बाद भाजपा नेता ग्राम गढ़ा में बागेश्वर धाम पहुंचकर 156 गरीब कन्याओं के विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे. बता दें कि खजुराहो लोकसभा सीट से भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को उतारा है, वहीं विपक्षी गठबंधन ने यह सीट समाजवादी पार्टी को दी है.  

बागेश्वर धाम पर लगा नेताओं का तांता
लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी नेताओं का बाबा बागेश्वर धाम का दौरा शुरू हो गया है. इससे पहले कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा के सीनियर नेता गोपाल भार्गव भी बागेश्वर धाम पहुंचे थे. चर्चित और हिन्दू राष्ट्र को लेकर लगातार आव्हान करने वाले छतरपुर के बाबा बागेश्वर के धीरेंद्र शास्त्री के यहां नेताओं का जमघट लगना शुरू हो गया है. एक दिन पहले ही बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बाबा बागेश्वर से मुलाकात की.

Mahakal Darshan LIVE: महाशिवरात्रि पर बाबा महाकाल के दिव्य दर्शन 

विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर लिखा- आज छतरपुर जिले के ग्राम गढ़ा पहुंचकर पवित्र बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का शुभाशीष प्राप्त किया. इस अवसर पर भगवान श्री बालाजी महाराज के दर्शन-पूजन कर नवीन ऊर्जा का संचार तथा अनंत आध्यात्मिक शांति की अनुभूति प्राप्त हुई.

MP की बची हुई सीटों पर भाजपा जल्द उतारेगी प्रत्याशी 
प्रदेश सरकार के पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल के मुताबिक, पार्टी जल्द ही मध्य प्रदेश के बाकी बची लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा करेगी. अपने पुराने संसदीय क्षेत्र दमोह में देर रात पहुंचे मंत्री पटेल ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिलहाल पार्टी ने 29 में से 24 प्रत्याशियों के ऐलान किया है. शेष पांच सीटों पर जल्दी ही मुहर लगेगी. उन्होंने पार्टी के चयन की तारीफ करते हुए तमाम उम्मीदवारों को जीत की अग्रिम बधाई भी दी.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा, भोपाल

Trending news